YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

वर्ल्ड नेशन स्पोर्ट्स रीजनल

ऋषभ फिर खराब शॉट लगाकर आउट हुए

ऋषभ फिर खराब शॉट लगाकर आउट हुए

ऋषभ फिर खराब शॉट लगाकर आउट हुए 
मोहाली । टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत एक बार फिर  खराब शॉट खेलकर आउट हुए हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 में ऋषभ पंत एक बार फिर चौथे नंबर पर उतरे और लापरवाही भरा शॉट खेलकर आउट हो गये। दूसरे टी-20 मैच में इस बल्लेबाज ने केवल चार रन ही बनाये। 
ऋषभ पारी के 12वें ओवर में बल्लेबाजी के लिए तब मैदान में आए। वह लेग स्टंप पर फेंकी गई दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज ब्योर्न फोर्टुइन की गेंद को लेग साइड पर कहीं भी मार सकते थे पर उन्होंने गलत शॉट लगाकर शॉर्ट फाइन लेग पर खड़े तबरेज शम्सी के हाथ में आसान सा कैच दे दिया। 
दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज शुरू होने से पहले ऋषभ ने कहा था कि वो अपने खेल पर काफी मेहनत कर रहे हैं और बिल्कुल नई शुरुआत करने की कोशिश करेंगे। मगर मोहाली टी-20 मैच में महज 11 मिनट क्रीज पर बिताने वाले ऋषभ के बल्ले से 5 गेंद पर 4 रन ही निकल सके। ऋषभ जब क्रीज पर आए तो टीम इंडिया को जीत के लिए 50 गेंद पर 56 रनों की जरुरत थी। इस प्रकार ऋषभ के पास मौका था कि वो क्रीज पर कुछ समय बिताएं और टीम को जीत दिलाकर वापस लौटें पर उन्होंने ऐसा नहीं किया। 
ऋषभ ने अपने करियर में 19 टी-20 मैच खेले हैं, जिनमें से 18 पारियों में उन्होंने बल्लेबाजी की है। वह इन 18 में से 11 पारियों में दो अंकों तक भी नहीं पहुंच पाये।  इस मैच से पहले कोच रवि शास्त्री ने उन्हें अपनी बल्लेबाजी बेहतर करने की हिदायत दी थी पर लगता है इस बल्लेबाज ने अभी तक उस बात को गंभीरता से नहीं लिया है। 


 

Related Posts