YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन एंटरटेनमेंट रीजनल बॉलीवुड

(रंगसंसार) बाइक फिसलने से सिद्धार्थ मल्‍होत्रा हुए घायल

(रंगसंसार) बाइक फिसलने से सिद्धार्थ मल्‍होत्रा हुए घायल

(रंगसंसार) बाइक फिसलने से सिद्धार्थ मल्‍होत्रा हुए घायल
सिद्धार्थ मल्‍होत्रा उनकी आने वाली फिल्‍म 'शेरशाह' की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह फिल्‍म कैप्‍टन विक्रम बत्रा की बायॉपिक है। खबर है कि बीते शनिवार को सिद्धार्थ का उस वक्‍त ऐक्‍सिडेंट हो गया जब वह पहाड़ी इलाके पर मोटरसाइकल चला रहे थे। खबर से जुड़े एक सूत्र ने बताया, 'शूट के बाद सिद्धार्थ और उनके को-स्‍टार शिव पंडित राइड के लिए निकले थे। इस दौरान शिव ने बैलेंस खो दिया और बाइक स्‍लिप कर गई। सिद्धार्थ जो कि शिव के पीछे थे, को ब्रेक लगाना पड़ा जिससे बाइक फिसल गई और इससे उनके हाथ और पैर में चोट आ गई।' सूत्र ने आगे बताया कि चूंकि दोनों हेल्‍मेट और बाकी सेफ्टी गेअर पहने हुए थे, इस वजह से बड़ा हादसा होने से टल गया। इसके बाद तुरंत पास के आर्मी हॉस्पिटल ले जाया गया। ऐक्‍सिडेंट के बावजूद सिद्धार्थ ने दूसरे दिन शूटिंग जारी रखी क्‍योंकि 150 लोगों का क्रू एक अहम सीन के लिए तैयार था और इसके लिए बड़ा सेट-अप रेडी था। 
अपनी पूरी क्षमता दिखाने का मौका नहीं मिला उर्वशी को
टोनी कक्कड़ के नए गाने 'बिजली की तार' के म्यूजिक वीडियो में नजर आईं अभिनेत्री उर्वशी रौटेला को लगता है कि उन्होंने हिंदी फिल्म उद्योग में अब तक अपनी पूरी क्षमता दिखाने का मौका नहीं मिला है। उर्वशी ने कहा, "मुझे विश्वास है कि मैंने अब तक अपनी पूरी क्षमता का उपयोग नहीं किया है, मैं अभी बहुत कुछ कर सकती हूं और मुझमें बहुत क्षमता है। मैं सिर्फ ऐसे प्रोजेक्ट्स देख रही हूं, जिनके माध्यम से मैं अपनी पूरी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकूं। मुझे लगता है कि एक कलाकार के लिए सभी परियोजनाओं का चयन बहुत महत्वपूर्ण है जहां वह अपनी पूरी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सके, चाहे वह एक कलाकार हो या एक गायक।" 'मिस दिवा 2015' का खिताब जीत चुकीं उर्वशी ने 'मिस यूनीवर्स 2015' पेजेंट में भारत का प्रतिनिधित्व किया था। उन्होंने 2013 में 'सिंह साहब द ग्रेट' से बॉलीवुड में पदार्पण किया था और उसके बाद 'सनम रे', 'काबिल', 'ग्रेट ग्रांड मस्ती' और 'हेट स्टोरी 4' में काम किया। 'बिजली की तार' गाना टोनी कक्कड़ ने लिखा और गाया है। इस वीडियो का निर्देशन शैबी ने किया था।
‘तेरी खाट’ में अंजलि राघव ने दिखाया अनोखा अंदाज
हरियाणा की मशहूर अभिनेत्री और मॉडल अंजलि राघव का नया गाना ‘तेरी खाट’ इन दिनों फैंस के बीच छा गया है। यह गाना यूट्यूब पर हिट हो गया है। इस गाने में अंजलि ने जितना शानदार डांस किया है, उतनी ही कातिल उनकी अदाएं हैं। काफी कम वक्त में इस गाने को 31 लाख से ज्यादा से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने को मासूम शर्मा और रूचिका जांगिड ने गाया है। वहीं इस गाने को कमल सिंह ने लिखा हैं। इस गाने में अंजलि राघव का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला है। अक्सर जींस और टॉप में नजर आने वाली अंजलि इस वीडियो में देशी लुक में नजर आ रही हैं।
भविष्य में फैशन लेबल लॉन्च करेंगी सोनाक्षी सिन्हा
अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि जब अभिनेत्री के रूप में उनका करियर ढलान पर होगा, तब वे एक फैशन लेबल लॉन्च करेंगी। सोनाक्षी का कहना है  कि "मैंने फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई की है, तो यह मेरे लिए स्वाभाविक होगा। मैं इस पर फिलहाल नहीं सोच रही, लेकिन बाद में जब मेरा अभिनय करियर ढलान पर होगा, तब मैं इसके बारे में सोचूंगी। दोनों बहुत ही मांग वाले पेशे हैं। मैं प्रत्येक को अपना सौ फीसदी देना चाहती हूं।" अभिनेत्री जल्द ही डिजिटल फैशन रियलिटी शो 'मिंत्रा फैशन सुपरस्टार' को जज करती नजर आएंगी। इस आठ भाग के रियलिटी शो में 10 प्रतिभागी 'इंडियाज नेक्स्ट बिग फैशन इंफ्लुएंसर' के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे, तथा इस शो के जज के रूप में सेलेब्रिटी स्टाइलिस्ट शालीना नाथानी के साथ सोनाक्षी होंगी। उन्होंने कहा, "बात जब फैशन की आती है तो वास्तव में मैं बहुत अधिक प्रयोगधर्मी हूं, क्योंकि मैं एक ही चीज बार-बार करते हुए बोर हो जाती हूं। अगर आप मेरे रेड कार्पेट्स को देखें, अगर आप उस रियलिटी शो को देखें, जो मैं कर रही हूं तो मैंने कई सारी नई चीजों की कोशिश की है। मैं अपने लुक के साथ प्रयोग करना पसंद करती हूं। 


 

Related Posts