YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन एंटरटेनमेंट रीजनल

(रंगसंसार) पेंटर बनीं सनी लियोनी

(रंगसंसार) पेंटर बनीं सनी लियोनी

(रंगसंसार) पेंटर बनीं सनी लियोनी 
बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड ऐक्ट्रेसेस में से एक सनी लियोनी अब पेंटिंग में भी अपना हाथ आजमा रही हैं। हाल ही में उन्हें अपने बच्चों नोआ और ऐशर संग चित्रकारी करते हुए देखा गया। इस बॉलीवुड स्टार ने अपने सोशल अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह सफेद शीट पर स्केचिंग करते नजर आ रही हैं। तस्वीर में सनी के बच्चे उनके पीछे बैठकर रंगों के साथ खेलते नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'आज एक नई पेंटिंग शुरू की है और सबसे अच्छी बात यह है कि मेरे बेटे भी बैकग्राउंड में पेंटिंग कर रहे हैं। उम्मीद करती हूं कि यह कभी न बदले।' बता दें कि सनी और उनके पति डेनियल वेबर की एक बेटी निशा भी है, जिसे उन्होंने साल 2017 में महाराष्ट्र के लातूर गांव से गोद लिया था। वहीं, साल 2018 में सनी और वेबर ने सरॉगसी की मदद से अपने जुड़वा बच्चों के पैदा होने का ऐलान किया। 
"इंशाअल्लाह" की घोषणा के बाद एक्साइ‎टिड थी आ‎लिया
संजय लीला भंसाली की फिल्म "इंशाअल्लाह" की घोषणा होने के बाद से फैन्स काफी एक्साइटिड हो गए थे क्योंकि कई सालों बाद भंसाली के डायरेक्शन में सलमान खान काम करने वाले थे। बताया जाता है ‎कि इन दोनों का मैजिक लोग "हम दिल दे चुके सनम" में देख चुके हैं। वहीं आलिया भट्ट भी फिल्म का हिस्सा बनकर बेहद खुश थीं। हालांकि, संजय और सलमान के क्रिएटिव डिफरेंस के कारण उनका प्रॉजेक्ट ठंडे बस्ते में चला गया। ‎जिस पर आलिया का रिऐक्शन सामने आया है। बताया जा रहा है ‎कि आलिया सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर उत्साहित थीं लेकिन ऐसा नहीं हो सका। आ‎लिया ने कहा कि कभी-कभी कुछ चीजें प्लान के मुताबिक नहीं होती हैं। उन्होंने भंसाली के साथ काम करने को लेकर कहा कि वह जल्द ही फिल्ममेकर के साथ एक नए प्रॉजेक्ट पर काम करेंगी। ले‎किन उन्होंने यह नहीं बताया कि प्रॉजेक्ट क्या होगा।
सलमान खान फिर बनेंगे मामा
सलमान खान की बहन अर्पिता और उनके पति व ऐक्टर आयुष शर्मा दूसरी बार पैरंट्स बनने वाले हैं। इसकी पुष्टि खुद आयुष ने की। अर्पिता की सेकंड प्रेग्नेंसी के बारे में बात करते हुए आयुष ने कहा, "मेरा मानना है कि नए मेहमान की आने की खुशी हमेशा से एक्साइटिड करने वाला पल होता है। अर्पिता और मैं दूसरे बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं। हमारा सफर शानदार रहा है, ऐसे में एक बार फिर से एक नया सफर शुरू होने वाला है। हम बच्चे के आने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं।" बताया गया ‎कि आयुष और अर्पिता ने 18 नवंबर 2014 में शादी की थी। यह कपल 30 मार्च 2016 को एक बेटे के पैरंट्स बने, जिसका नाम उन्होंने आहिल रखा था। बताया जाता है ‎कि आहिल से उसके मामा सलमान भी बहुत प्यार करते हैं  और वह अक्सर उसके साथ मस्ती करने के ‎लिए अपनी बहन के घर पहुंच जाते हैं। ले‎किन अब वह जल्द ही एक बार फिर मामा बनने वाले हैं। वह भी इस मामा भांजे की मस्ती से भरे विडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जिसे फैन्स काफी पसंद करते हैं।
कूली नं.1 को रिलीज से पहले दो करोड़ का नुकसान
फिल्म 'कुली नंबर 1' में वरुण धवन और सारा अली खान पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं। दोनों ही इसकी शूटिंग में बिजी थे, लेकिन कुछ दिनों पहले सेट पर हुए हादसे की वजह से फिलहाल शूट को रोक दिया गया है। बताया जा रहा है कि फिल्म के प्रड्यूसर को इस हादसे के चलते दो से ढाई करोड़ रुपये का नुकसान भी हुआ है। दरअसल, कुछ दिनों पहले फिल्म के सेट पर आग लग गई थी, जिससे सेट को भारी नुकसान हुआ और वहां मौजूद चीजें जल गईं। हालांकि, गनीमत यह रही कि हादसे के समय सेट पर कोई भी मौजूद नहीं था, जिससे किसी व्यक्ति को नुकसान नहीं हुआ। रिपोर्ट्स के अनुसार, आग लगने के कारण जली चीजों के कारण फिल्म के प्रड्यूसर को दो से ढाई करोड़ का नुकसान हुआ है। जानकारी के मुताबिक सेट के लिए पहले से ही करीब 125 करोड़ रुपये का बीमा करवाया गया था, इसलिए उम्मीद है कि राशि की भरपाई हो सकेगी। 

Related Posts

0 comments on "(रंगसंसार) पेंटर बनीं सनी लियोनी "

Leave A Comment