YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन एंटरटेनमेंट रीजनल

(रंगसंसार) थलाइवी" के लिए कंगना कर रहीं भरतनाट्यम की प्रैक्टिस

(रंगसंसार) थलाइवी" के लिए कंगना कर रहीं भरतनाट्यम की प्रैक्टिस

(रंगसंसार) थलाइवी" के लिए कंगना कर रहीं भरतनाट्यम की प्रैक्टिस
कंगना रनौत ने अपनी आने वाली फिल्‍म "थलाइवी" की तैयारियां शुरू कर दी हैं। हाल ही में बताया जा रहा है ‎कि वह फिल्‍म के लिए भरतनाट्यम सीख रही हैं। हालां‎कि उनकी भरतनाट्यम सीखने की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बताया जा रहा है ‎कि उन्‍हें यह डांस फॉर्म साउथ की मशहूर कोरियॉग्रफर गायत्री सिखा रही हैं। ब्लू और पिंक सूट में कंगना काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं और ट्रडिशनल डांस की बीट्स पर थ‍िरकते दिख रही हैं। बताया जाता है ‎कि "थलाइवी" तमिल सुपरस्‍टार से पॉलिटिशन बनीं जयललिता की बायॉपिक है। फिल्‍म में ऐक्‍टर से पॉलिटिशन बने एमजी रामचंद्रन का रोल अरविंद स्‍वामी प्‍ले कर रहे हैं। रामचंद्रन ने जयललिता की पॉलिटिकल इनिंग में अहम रोल निभाया था। डायरेक्‍टर एएल विजय की इस फिल्‍म की शूटिंग कंगना के साथ मैसूर में नवंबर के पहले हफ्ते में शुरू होगी।
कार्तिक आर्यन ने दिखाई अपनी शूटिंग लाइफ की झलक
बॉलिवुड के सबसे सफल ऐक्‍टर्स कार्तिक आर्यन ने कई हिट फिल्‍में देने के बाद उनके पास कई प्रॉजेक्‍ट्स हैं। हाल ही में बताया जा रहा है ‎कि उन्‍होंने अपना यूट्यूब चैनल शुरू किया है। ‎जिसके सहयोग से वह यहां फैंस को अपनी वर्क लाइफ से जुड़ी अपडेट्स देते रहते हैं। बताया जा रहा है ‎कि हाल ही में उन्‍होंने एक विडियो शेयर किया जिसमें वह एक ऐड की शूटिंग करते दिख रहे हैं।‎ जिसमें वह एथनिक लुक में सेट पर इंजॉय करते नजर आ रहे हैं। वहीं, वर्क फ्रंट पर वह  "पति पत्‍नी और वो", "आज कल" और "भूल भुलैया 2" जैसी फिल्‍मों में नजर आने वाले हैं। इनके अलावा वह "पति पत्‍नी और वो" में 6अनन्‍या पांडे और भूमि पेडनेकर और "आज कल" में वह सारा अली खान के साथ ‎दिखाई देने वाले हैं। इसके अलावा वह "भूल भुलैया 2" में कियारा आडवाणी के साथ काम करेंगे। 
अथिया शेट्टी निकलीं क्रिकेटर राहुल के साथ डिनर डेट पर 
बॉलिवुड की फेमस एक्ट्रेस आ‎थिया शेट्टी आजकल क्रिकेटर केएल राहुल को डेट कर रही हैं। हालांकि अभी ये दोनों अपने कथित रिलेशनशिप से इनकार कर रहे हैं। लेकिन इन दोनों को कई इवेंट्स, डेट और डिनर पर एक साथ देखा जा रहा है जो काफी कुछ बयां करता है। हालां‎कि दोनों को फिर एक साथ डिनर डेट पर देखा जाने के कारण इनके लव अफेयर पर अब फिर से चर्चा की जा रही है। इनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें अथिया शेट्टी और केएल राहुल साथ दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है ‎कि अथिया ब्लैक ब्लेजर और वाइट क्रॉप टॉप में खूबसूरत लग रही हैं जबकि केएल राहुल भी वाइट टीशर्ट और डेनिम जैकेट में कूल लग रहे हैं। हालां‎कि बाद में इस डिनर में सूरज पंचोली और आकांक्षा रंजन ने भी उन्हें जॉइन कर लिया। बाद में अथिया और राहुल को एक ही कार में जाते हुए भी देखा गया। ‎फिलहाल, बताया जा रहा है ‎कि इनके रोमांस को तब और ज्यादा बल मिल गया था जबकि डिजाइनर विक्रम फडनीस ने अथिया की उनके कथित रोमांस के लिए टांग खिंचाई की थी। 
खेत में खुदाई करती हुई दिखीं करीना कपूर
हाल ही में करीना कपूर खान का सोशल मीडिया पर जिफ विडियो सामने आया है। जिसमें वह खेत में काम करती नजर आ रही हैं। ले‎किन, बताया जा रहा है कि ऐसा उन्होंने सोशल कॉज में अपना योगदान देने के लिए किया है। हालां‎कि सामने आई तस्वीरों और विडियो में करीना के साथ फेमस यूट्यूबर प्राजक्ता कोली भी नजर आ रही हैं। वैसे, माना जा रहा है कि दोनों पेड़ लगाने की मुहीम का हिस्सा बनी थीं। इसी के लिए करीना ने भी खुदाई में मदद की। बताया जा रहा है ‎कि ऐक्ट्रेस के इस कदम को फैन्स से भी सराहना मिल रही है। क्यों‎कि करीना कपूर इससे पहले यूनिसेफ के साथ मिलकर भी काम कर चुकी हैं। हालां‎कि वह आये ‎दिन महिलाओं के सशक्तिकरण और बच्चों के बेहतर जीवन से जुड़े प्रॉजेक्ट्स का भी हिस्सा बनती रहती हैं। वहीं, वर्क फ्रंट पर भी वह जल्द ही फिल्म "गुड न्यूज" में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में हैं। बताया जा रहा है ‎कि इसके साथ ही उनके पास इरफान खान स्टारर फिल्म और करण जौहर के प्रॉडक्शन में बन रही मूवी भी है। 
 

Related Posts