YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन एंटरटेनमेंट रीजनल

(रंगसंसार) सारा ने मॉं संग ‎लिया डोसे का आनंद

(रंगसंसार) सारा ने मॉं संग ‎लिया डोसे का आनंद

(रंगसंसार) सारा ने मॉं संग ‎लिया डोसे का आनंद
हाल ही में अभिनेत्री सारा अली खान और उनकी अभिनेत्री मां अमृता सिंह को अपने डाइट से परे हटकर विशाल डोसे का स्वाद लेते देखा गया है। बताया जा रहा है ‎कि इंस्टाग्राम पर सारा ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें अमृता स्वादिष्ट डोसे के साथ टेबल पर बैठी हुई हैं। ‎जिसमें वह अपनी मां से कहती नजर आ रही हैं ‎कि "आज आप ऐसे क्यों खा रही हैं, क्या हो गया है आपको?"  इसके अलावा सारा ने वीडियो के कैप्शन में भी लिखा है ‎कि  "जब मैं और मां खाने के लिए बाहर आते हैं तो हमें डाइट की परवाह नहीं होती है, हम बस खाने पर ध्यान देते हैं, ऐसे खाना कोई आश्चर्य वाली बात नहीं है।"  वहीं सारा वरुण धवन के साथ "कुली नं. 1" और इम्तियाज अली की आगामी फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आने वाली हैं।
आदित्य नारायण का नया गाना "लिल्लाह" लॉच
गायक आदित्य नारायण ने अपने नए गाने "लिल्लाह" के साथ एक बार फिर से वापसी की है। उन्होंने इसमें अपने रोमांटिक ट्रैक का अनावरण करते हुए एकल गाने के बारे में कहा‎ कि "यह एक बेहतरीन अनुभव रहा। ऐसा पहली बार है जब मैंने विदेश में संगीत वीडियो की शूटिंग की है। उन्होंने बताया ‎कि हमने गाने की शूटिंग मालदीव में सिर्फ दर्जनभर लोगों की टीम के साथ की है। हालां‎कि इस स्तर का संगीत वीडियो बनाने में काफी लोगों की जरूरत होती है, ले‎किन ऐसे में अपनी टीम का मैं सच में शुक्रगुजार हूं।" बताया गया ‎कि इस गाने के वीडियो में मॉडल सुश्री मिश्रा नजर आएंगी। ‎जिसे एशान त्रिपाठी और मिल्टन डेनियल ने कंपोज किया है, और मनोज यादव ने यह गीत लिखा है। 
"वास्तव" के 20 साल पूरे
बॉ‎लीवुड के फैमस अभिनेता संजय दत्त की फिल्म "वास्तव" को पूरे 20 साल हो गए है। इस ‎फिल्म के बारे में उन्होंने कहा ‎कि उन्हें इस ‎फिल्म ने एक अभिनेता होने का वास्तविक अहसास कराया है। इसी दौरान उन्होंने ट्विटर पर लिखा ‎कि, "फिल्म 'वास्तव' को 20 साल पूरे हो गए, इस फिल्म ने ही मुझे एक अभिनेता होने का वास्तविक अहसास कराया है।" बताया गया ‎कि फिल्म की टैगलाइन "द रिएलिटी" का तात्पर्य मुंबई के अंडरवल्र्ड के जीवन की कड़वी सच्चाईयों से है। इसके बारें में बताया जाता है कि यह फिल्म मुंबई के अंडरवल्र्ड गैंगस्टर छोटा राजन के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया था। ‎जिसमें नम्रता शिरोडकर, संजय नार्वेकर, मोहनीश बहल, परेश रावल, रीमा लागू और शिवाजी साटम भी थे। वहीं संजय अपनी आगामी फिल्म "पानीपत" में ‎दिखाई ‎देंगे जो कि आशुतोष गोवारिकर के निदेर्शन में बन रही है और यह एक ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फिल्म है।
सोशल मीडिया पर छाया 'शैतान का साला बाला', 
हाउसफुल 4' का गाना 'बाला शैतान का साला' कल रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। यह अक्षय कुमार पर फिल्माया गया है। फिल्म के इस गाने में अक्षय का नॉटी कैरेक्टर और उनका फेशियल एक्सप्रेशन लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वहीं अक्षय के फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। खासकर उनके दमदार एक्सप्रेशन को लेकर लोग अपनी वीडियो बना कर बना कर बाला चैलेंज पूरा कर रहे हैं। 'बाला शैतान का साला' रिलीज होने के बाद ट्वीटर-इंस्टाग्राम से लेकर टिकटॉक पर काफी ट्रेंड करने लगा। यूजर्स इसे एक चैंलेंज के रूप में ले रहे हैं। और  अक्षय का नॉटी  अंदाज फॉलो करते हुए हुए पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं और अपने वीडियो शेयर कर रहे हैं। 

Related Posts

0 comments on "(रंगसंसार) सारा ने मॉं संग ‎लिया डोसे का आनंद"

Leave A Comment