YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन एंटरटेनमेंट रीजनल

(रंगसंसार) श्रद्धा कपूर का जिम लुक सोशल मीडिया में वायरल

(रंगसंसार) श्रद्धा कपूर का जिम लुक सोशल मीडिया में वायरल

(रंगसंसार) श्रद्धा कपूर का जिम लुक सोशल मीडिया में वायरल
बॉलीवुड सबसे स्टाइलिश ऐक्ट्रेसेस में से एक  ऐक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की हर आउटिंग पर उनका फैशन सेंस देखने वाला होता है। अब हाल ही में उन्हें जिम के बाहर स्पॉट किया गया। जिसके बाद उनके इस लुक ने भी लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया। इस दौरान श्रद्धा ने येलो कलर की स्पोर्टस ब्रा के साथ ट्रांसपैरंट क्रॉप टॉप पहना था। इसके साथ उन्होंने ट्रांसपैरंट स्ट्रैप डिजाइन वाले टाइट्स पहने थे। इसके अलावा गॉगल्स उनके लुक को और भी हॉट और सेक्सी बना रहे थे। श्रद्धा का यह जिम लुक सामने आते ही यह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया, जिसकी लोग काफी तारीफें भी कर रहे है। उनके इस में किसी ने उन्हें 'मेरी प्यारी श्रद्धा' कहा, तो किसी ने 'क्वीन'। वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो श्रद्धा कपूर हाल ही में फिल्म 'साहो' और 'छिछोरे' में नजर आई थीं, जिसमें उनकी ऐक्टिंग और लुक को काफी सराहा गया। 
सहर बाम्बा ने मनाया अंतर्राष्ट्रीय बालिका दिवस
अभिनेत्री सहर बाम्बा ने शुक्रवार को अंतर्राष्ट्रीय बालिका दिवस के मौके पर मुंबई में अनाथ लड़कियों के साथ यह दिन मनाया। फिल्म 'पल पल दिल के पास' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली नवोदित अभिनेत्री इस क्रम में मुंबई स्थित स्नेहसदन अनाथ आश्रम पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने वहां रहने वाली लड़कियों को स्नैक्स और पढ़ाई लिखाई से संबंधित चीजें भी दी। इतना ही नहीं सहर ने बच्चियों के साथ अपने फिल्म के गानों पर ठुमके लगाए और अंताक्षरी भी खेली। लड़कियों से मिलने के बाद सहर ने कहा, "मेरे माता-पिता हमेशा कहते हैं, 'अपनी खुशी उन लोगों के साथ मनाओ जो उसकी कीमत समझ सकते हैं'। इन छोटी बच्चियों ने मेरा दिल चुरा लिया, वे बहुत महत्वाकांक्षी हैं, बहुत भावुक और प्यारी हैं। उनके साथ बिताए पलों को मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती कि मुझे कितना अच्छा लगा है और मेरी कोशिश रहेगी कि मैं उनके साथ फिर से ऐसा वक्त बिता सकूं।" 
आम्रपाली ने शयेर किया अपना लुक
भोजपुरी सिनेमा की क्वीन के नात से मशहूर आम्रपाली दुबे अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए पहचानी जाती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने अपनी नई भोजपुरी फिल्म 'मवाली' के सेट से अपना लुक दर्शकों के बीच शेयर किया है। आम्रपाली ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह काले रंग की स्लीवलेस टॉप और नीले रंग की रफ जींस में दिखाई दे रही हैं। साथ ही उन्होंने तस्वीर में अपने कमर पर ब्लू और रेड कलर की शर्ट भी बांधी हुई है। इस फोटो में वह एक ठग की तरह नजर आ रही हैं। बता दें, सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहने वाली आम्रपाली दुबे अक्सर अपने फैन्स के लिए वीडियो और तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। वहीं उनकी आने वाली फिल्मों की बात की जाए तो, आम्रपाली इन दिनों में दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ 'निरहुआ द लीडर' की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में निरहुआ एक लीडर के रूप में नजर आएंगे। हालांकि निर्माताओं ने अभी तक फिल्म के रिलीज डेट की कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की है। 
माता-पिता के निधन के बाद काम में डूबे राजकुमार राव
बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक राजकुमार राव ने बताया कि उनके माता-पिता के निधन के बाद वे बहुत दुखी थे। ऐसे में इस दुख से निकलने के लिए उन्होंने खुद को काम में पूरी तरह से डूबा दिया। दरअसल, इसी साल सितंबर में राजकुमार राव के पिता का निधन हुआ था। जबकि वर्ष 2017 में जब अभिनेता फिल्म 'न्यूटन' की शूटिंग कर रहे थे, तब उनकी माता का निधन हो गया था। राजकुमार ने कहा कि, "अभिनेता बनकर मैं उन्हें जितनी खुशी दे सकता था, मैंने दी। मुझे पता है, यदि वे होते, तो उन्होंने मुझे कहा होता कि काम जरूरी है, जाओ और अपना काम करो।" राव आगे कहते है कि, "मैं इस दुख से काम करने के चलते ही उबर सकता था। मुझे खुशी है कि मैं अपने पिता को 'मेड इन चाइना' फिल्म का ट्रेलर दिखा पाया।" अपने पिता के बारे में बात करते हुए राजकुमार ने कहा, "मेरे पिता ने मुझे ईमानदारी सिखाई। वे सबसे ईमानदार सरकारी अधिकारी थे। 

Related Posts