YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन रीजनल

श्रीनगर में आतंकियों के ग्रेनेड अटैक में एक की मौत, 25 घायल

श्रीनगर में आतंकियों के ग्रेनेड अटैक में एक की मौत, 25 घायल

श्रीनगर में आतंकियों के ग्रेनेड अटैक में एक की मौत, 25 घायल
श्रीनगर । जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकियों ने एक बार फिर सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर हमला किया है। श्रीनगर के लाल चौक के पास मौलाना आजाद रोड पर स्थित मार्केट में आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका, जिसमें 1 गैर कश्मीरी की मौत हो गई, जबकि 25 अन्य लोग जख्मी हो गए। घायलों में दो की हालत गंभीर बताई गई है।
हमले के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाकों को घेर लिया है। कश्मीर में सुरक्षा बलों को निशाना बनाने का सिलसिला जारी है। आतंकियों ने बीते 15 दिनों में दूसरी बार ग्रेनेड अटैक किया है। सुरक्षा बलों पर यह हमला जम्मू-कश्मीर को दो हिस्सों में विभाजित किए जाने का फैसला लागू किए जाने के चार दिन बाद किया गया है। घायलों को समीप के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। 
पुलिस ने बताया आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका, जो सड़क किनारे जाकर गिरा। इसकी चपेट में आए आम नागरिकों में एक की मौत हो गई, जबकि 25 अन्य घायल हो गए। श्रीनगर का हरि सिंह स्ट्रीट भीड़भाड़ वाला इलाका है। इससे पहले, 29 अक्टूबर को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ की एक पेट्रोल पार्टी पर एक परीक्षा केंद्र के पास आतंकियों ने हमला किया था। हालांकि, इस हमले में कोई घायल नहीं हुआ था। 

Related Posts