YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन एंटरटेनमेंट रीजनल

(रंगसंसार) सोनाक्षी सिन्‍हा ने किया ट्विटर पर शिकायत

(रंगसंसार) सोनाक्षी सिन्‍हा ने किया ट्विटर पर शिकायत

(रंगसंसार) सोनाक्षी सिन्‍हा ने किया ट्विटर पर शिकायत
बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस सोनाक्षी सिन्‍हा फिल्‍मों के अलावा इंटरनेट पर भी काफी ऐक्टिव रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर फैंस के साथ तस्‍वीरें, विडियोज शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा वह इस प्‍लैटफॉर्म का इस्‍तेमाल शिकायतों के लिए भी करती हैं। सोनाक्षी ने रविवार को भी एक विडियो क्‍लिप शेयर की। इसमें वह इंडिगो की सर्विस से परेशान नजर आ रही हैं क्‍योंकि ट्रैवलिंग के दौरान उनका बैग बुरी तरह टूट गया। इस 30 सेकंड के विडियो में सोनाक्षी कहती हैं, 'मैं आज इंडिगो से ट्रैवल कर रही थी और मेरे पास एक बैग था जो बिल्‍कुल सही कंडीशन में था। जब मैं लौटी तो पहला हैंडल पूरी तरह से टूटा हुआ था। दूसरा हैंडल भी पूरी तरह से टूटा हुआ था और बैग का पहिया भी टूटा हुआ था।' ऐक्‍ट्रेस व्‍यंग्‍य करते हुए आगे कहती हैं, 'इंडिगो के लोगों को थैंक्‍यू और सैमसोनाइट, दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि आप भी इंडिगो से नहीं बच सके।' बता दें, सैमसोनाइट एक इंटरनैशनल लगेज मैन्‍युफैक्‍चरर कंपनी है जो बैग्‍स और ब्रीफकेसेस बनाती है। इससे पहले एक बार सोनाक्षी तब चर्चा में आई थीं जब उन्‍होंने ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट ऐमजॉन से 18 हजार रुपये का एक हेडफोन ऑर्डर किया था। ऑर्डर मिलने के बाद जब उन्‍होंने बॉक्‍स खोला तो उसमें पुराना लोहे का नल निकला था। उन्‍होंने ट्विटर पर ऐमजॉन से शिकायत कर नल की तस्‍वीर पोस्‍ट की थी। 
पहली बार हॉरर फिल्म में नजर आएंगी दीपिका 
साल 2018 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म पद्मावत के बाद दीपिका ने लंबे वक्त तक कोई प्रोजेक्ट साइन नहीं किया। पता चला कि वह रणवीर सिंह के साथ शादी के लिए डेट्स बचा रही हैं। इसके बाद दीपिका ने फिल्म छपाक की घोषणा की। फ्रैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे कि इसी बीच उनकी फिल्म महाभारत की घोषणा हो गई। इस बीच अब खबर है कि दीपिका ने एक और फिल्म साइन कर ली है। ये एक हॉरर फिल्म होगी। दीपिका पहली बार किसी हॉरर फिल्म में काम करती नजर आएंगी। फिल्म का नाम होगा अरुंधती और ये अनुष्का शेट्टी की तेलुगू भाषा में बनी फिल्म अरुंधती का हिंदी रीमेक होगी। वास्तविक फिल्म साल 2009 में रिलीज हुई थी।
फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की के बारे में है जो जीवन में पहली बार जब अपने जन्म स्थान पर जाती है,तब उस अहसास होता है कि वह काफी हद तक अपनी परदादी की तरह नजर आती है। इसके बाद वह काले जादू और तंत्र मंत्र की उस दुनिया में कदम रखती है जो आपको थ्रिलर और मिस्ट्री के एक बिलकुल अलग सफर पर ले जाता है। खबर है कि फिल्म की हिंदी रीमेक के राइट्स खरीद लिए गए हैं और दीपिका पादुकोण इस फिल्म में लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी। दीपिका ने हाल ही में ये कहा था कि वह जल्द ही किसी डार्क रोमांटिक फिल्म का हिस्सा बनेंगी। इसके बाद अब कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद वह इसी फिल्म की बात कर रही थीं। 
फिल्म "परिंदा" के 30 साल पूरे 
फिल्म निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म "परिंदा" 3 नवंबर 1989 को रिलीज हुई थी। उस समय को याद करते हुए विधु विनोद चोपड़ा ने फिल्म की लोकेशन शेयर की है। ले‎किन उसे चुनने में बहुत तकलीफ हुई थी क्योंकि उनका बजट बहुत कम था। उन्होंने कहा कि बजट कम होने के कारण लोकेशन ढूंढ़ने में बहुत मुश्किलें आई थीं और हम मुंबई में फेमस प्लेस पर एक स्पेशल सीन शूट करना चाहते थे। हालांकि, हमें उसके लिए बजट से चार गुना ज्यादा खर्चा करना पड़ रहा था। इसके बाद एंटोप हिल से निराश होकर लौटते हुए मैंने एक टैंक देखा और सीन को वहां शूट किया। हालां‎कि सीन बेहतरीन रहा। इसके अलावा विधु विनोद चोपड़ा ने कहा कि वह एक टैंक था जहां हमने दिवंगत टॉम ऑल्टर के साथ एक बेहतरीन सीन शूट किया था। यदि आप सीन पर ध्यान देते हैं, तो हमने केवल सीढि़यों का उपयोग किया था और बाकी चीजें दर्शकों की कल्पना पर छोड़ दी थी। ले‎किन वो वास्तव में तस्कर टैंक के ऊपर था। साथ ही उन्होंने कहा कि हमारे पास सीन को कवर करने के लिए टॉम का डायलॉग था कि मेरी बस्ती से गुजर कर, मुझ तक पहुंचने वाले तुम पहले आदमी हो किशन। ‎हालां‎कि फिल्म के लोकेशन बहुत सस्ती थी। 
सुशांत-जैकलीन की  "ड्राइव" देख दर्शकों का मूड ऑफ
बालीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडिस अभिनीत फिल्म ड्राइव नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को देखकर प्रशंसकों को भारी निराशा हुई है। यह फिल्म दो चोरों और एक बड़ी चोरी की कहानी पर आधारित है। दमदार रेसिंग सीन्स वाली इस फिल्म में खराब एक्टिंग, घिसी-पीटी कहानी और खराब वीएफएक्स की वजह से दर्शकों का मूड उखड़ गया। करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस द्वारा निर्मित इस फिल्म को लेकर लोगों में भारी गुस्सा है। लोग ट्विटर पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। फिल्म को देखने वाला हर इंसान इसकी चुन-चुनकर बुराई कर रहा है। लोगों का कहना है कि अच्छा हुआ इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया, अगर यह फिल्म सिनेमाघर में रिलीज होती तो शुक्रवार को पर्दे पर लगकर रविवार को उतर भी जाती।

Related Posts