YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन एंटरटेनमेंट रीजनल

(रंगसंसार) अर्जुन से ड्रीम वेडिंग करना चाहती हैं मलाइका

(रंगसंसार) अर्जुन से ड्रीम वेडिंग करना चाहती हैं मलाइका

(रंगसंसार) अर्जुन से ड्रीम वेडिंग करना चाहती हैं मलाइका
बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने रिलेशन को लेकर खूब चर्चा में रहते हैं। आए ‎‎दिन उनकी फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर नजर आती है। कुछ दिनों पहले मलाइका अरोड़ा के जन्मदिन पर अर्जुन कपूर ने एक्ट्रेस के साथ एक रोमांटिक फोटो भी शेयर की थी। बता दें ‎कि हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर से अपनी शादी को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने नेहा धूपिया के चैट शो "नो फिल्टर" में बताया कि वह अर्जुन कपूर के साथ "हमारी ड्रीम वेडिंग बीच पर होगी और एक व्हाइट वेडिंग सेरेमनी होगी। मुझे हमेशा से ब्राइड्समेड्स की अवधारणा काफी पसंद है। वो और कोई नहीं, बल्कि मेरी करीबी दोस्त, मेरी गर्ल गैंग होगी।" ड्रीम वेडिंग के अलावा चैट शो में फोटोग्राफी स्किल के बारे में भी बात हुई, जिसपर मलाइका अरोड़ा ने कहा, "वो सोचते हैं कि मैं उनकी काफी बेकार फोटो क्लिक करती हूं। बल्कि वो मेरी अच्छी फोटो खींचते हैं और उसके मुकाबले में मेरी क्लिक की हुई फोटो वाकई में फेल होती है।" 
कार्तिक को भूषण कुमार पुकारते हैं प‎ति कहकर
प्यार का पंचनामा, लुका छुपी, सोनू की टीटू की स्वीटी जैसी फिल्मों में दमदार एक्टिंग कर सफलता बटोरने वाले और तेजी से फीमेल फॉलोइंग बढ़ाने वाले कार्तिक आर्यन  ने अपनी जिंदगी को लेकर एक बड़ा राज खोला है। ‎जिसमें का‎र्तिक ने अपनी जिंदगी के बारें में बताया‎ ‎कि कोई है जो उन्हें "पति" कहकर पुकारता है। ‎फिलहाल, जल्द ही कार्तिक, भूमि पेडणेकर और अनन्या पांडे स्टार फिल्म "पति पत्नी और वो" रिलीज होने वाली है। बताया गया ‎कि मुंबई में इसके ट्रेलर रिलीज के मौके पर फिल्म की पूरी कास्ट मौजूद थी। ‎जिसमें जब कार्तिक से सवाल पूछा गया कि उनकी जिंदगी में "वो" कौन है तो कार्तिक ने हंसते हुए कहा कि उनकी जिंदगी में कोई वो नहीं है। ना ही उनकी शादी हुई है और ना ही कोई वो है। हालांकि म्यूजिक लेबल के मालिक भूषण कुमार अब कार्तिक को "पति" कहकर ही मिला करते हैं। जिस तरह की अफवाहें गर्म हैं ‎कि कार्तिक आर्यन और सारा अली खान एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कार्तिक ने पूरी तरह से अपने आप को किसी भी रिलेशनशिप से दूर बताया है। 
रिया चक्रवर्ती से फ्लर्टिंग के टिप्स लेती हैं रकुल प्रीत
ऐक्ट्रेस रकुल प्रीत खूबसूरती और टैलंट के मामले में किसी से कम नहीं हैं, लेकिन फ्लर्टिंग में वह खुद को इस डिपार्टमेंट में कमजोर मानती हैं। ‎जिसके वजह से वह बीटाउन की एक दूसरी ऐक्ट्रेस, जो उनकी अच्छी दोस्त भी हैं, उनसे फ्लर्टिंग टिप्स लेती हैं। इस पर ऐक्ट्रेस ने कहा, "फ्लर्टिंग में मैं बहुत बुरी हूं। मैं बात कर सकती हूं लेकिन मुझे फ्लर्ट करना नहीं आता। मुझे हमेशा महसूस होता है कि कोई मुझसे फ्लर्ट नहीं करता लेकिन मेरे दोस्तों ने मुझे बताया कि लोग मुझसे फ्लर्ट करते हैं लेकिन मैं ही हूं जो इसे समझ नहीं पाती।" साथ ही रकुल प्रीत ने बताया कि वह रिया चक्रवर्ती से फ्लर्टिंग के लिए टिप्स लेती हैं और उन्होंने इन चीजों को सीखने के लिए रिया को बेस्ट इंसान बताया है। ऐक्ट्रेस ने आगे बताया कि वह लड़कों में कौन सी खासियत को तलाशती हैं जिससे वह आकर्षित होती हैं। "मुझे लगता है कि सबसे ज्यादा अहम बुद्धि है। मैं जब किसी से बात करूं तो हमारी बातचीत इंट्रेस्टिंग और समझदारी से भरी होनी चाहिए। 
‎फिल्म "ड्राइव" के गाने ने मचाई धूम
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस अभिनीत मोस्ट अवेटेड फिल्म "ड्राइव" डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। इसके ‎निर्देशक तरुण मनसुखानी हैं और यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी है। बताया जा रहा है ‎कि फिल्म के पहले गाने "मखना" ने सोशल मीडिया पर लोगों को अपना दीवाना बना ‎लिया है। ‎जिसकी शू‎टिंग इजराइल के खूबसूरत जगहों में की गई थी। ले‎किन अब फिल्म का एक और गाना "ब्लैक कार" यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है, जिसमें जैकलीन के अंदाज लोगों को एक बार फिर से झूमने पर मजबूर कर रहे हैं। बताया जा रहा है ‎कि इस गाने को अब तक 21 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। बता दें कि इस फिल्म में बोमन ईरानी, पंकज त्रिपाठी और विभा छिब्बर भी हैं। इस दौरान सुशांत ने कहा था, "जब आप फिल्म देख रहे होंगे तो आपको पता नहीं चलेगा कि अगले ही पल क्या होने वाला है।" बता दें कि सुशांत और जैकलीन पहली बार स्क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं। 

Related Posts