YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन एंटरटेनमेंट रीजनल

(रंगसंसार) "पति-पत्नी और वो" "सेक्सिस्ट फिल्म नहीं"

(रंगसंसार) "पति-पत्नी और वो"  "सेक्सिस्ट फिल्म नहीं"

(रंगसंसार) "पति-पत्नी और वो"  "सेक्सिस्ट फिल्म नहीं"
बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने एडल्ट्री के इर्द-गिद घूमने वाली अपनी आने वाली फिल्म "पति-पत्नी और वो" को लेकर ‎टिप्पणी की है। ‎जिसमें भू‎मि ने कहा ‎कि यह सेक्सिस्ट फिल्म नहीं है। कुछ लोगों की धारणा के विपरीत है। इसके संबंध में उन्होंने कहा कि शादी के विषय पर एक सेक्सिस्ट संदेश देने का फिल्म का इरादा नहीं है। इसके विपरीत यह फिल्म लैंगिक समानता स्थापित करने की कोशिश करती है। बताया गया ‎कि फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर उन्होंने कहा, "जैसे ही मैंने कहानी पढ़ी, जो भी सवाल मेरे मन में थे, सब गायब हो गए। फिल्म में कई मजेदार बाते हैं, लेकिन कहीं पर भी ओछापन नहीं है।" वहीं, दिवाली पर आई अपनी फिल्म "सांड की आंख" की सफलता से उत्साहित अभिनेत्री ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि फिल्म में काम करने वाला कोई भी व्यक्ति पूराने विचारों का है, इसमें हम कलाकार भी शामिल हैं।" साथ ही उन्होंने कहा, "हम इस तथ्य के प्रति बेहद सचेत थे कि हम फिल्म को एक सेक्सिस्ट टिप्पणी के रूप में समाप्त ना कर दें। जिस पल मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, मुझे लगा कि यह बहुत सुंदर है। यह एक ऐसा विषय है, जो गलत भी जा सकता है। लेकिन वे बेहद संवेदनशील और ध्यानपूर्वक कार्य कर रहे थे।" 
2020 की  ईद पर होगी अक्षय और सलमान की टक्कर
2020 में ईद पर सलमान की फिल्‍म "राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई" को बुक कर चुके हैं। ले‎किन अब अक्षय कुमार की ‎फिल्म "लक्ष्‍मी बम" के मेकर्स ने भी आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी है कि वे ईद 2020 पर अपनी फिल्‍म रिलीज करेंगे। इस दौरान फॉक्‍स स्‍टार हिंदी के ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया ‎कि "ईद 2020 को, सारे देश में मचेगा शोर जब फटेगा लक्ष्‍मी बम आपके नजदीकी सिनेमाघरों में।" साथ ही मेकर्स ने पोस्‍टर भी शेयर किया है जिसमें अक्षय कुमार नजर आ रहे हैं और नीचे की तरफ फिल्‍म की रिलीज डेट लिखी है। बताया जा रहा है‎ ‎कि "लक्ष्‍मी बम" 2011 में आई तमिल फिल्‍म "कंचना" का हिंदी रीमेक है। ‎फिहलाल, फिल्‍म में अक्षय के ऑपोजिट कियारा आडवाणी नजर आने वाली है। हालां‎कि अक्षय ने पहले ईद 2020 को अपनी दूसरी फिल्‍म "सूर्यवंशी" के लिए बुक किया था लेकिन बाद में उन्‍होंने इसे चेंज कर दिया ताकि सलमान स्‍टारर और डायरेक्‍टर संजय लीला भंसाली की फिल्‍म "इंशाअल्‍लाह" से क्‍लैश न हो। 
इटली में छुट्टियां मना रही संजय दत्त की बेटी त्रिशाला
इन दिनों संजय दत्त की बेटी त्रिशाला इटली में छुट्टियां मना रही हैं, जिसकी कई तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इस ट्रिप की शुरुआत में भी इस स्टार डॉटर ने अपने फैन्स को इटली हॉलिडे पर जाने की जानकारी दी थी। इस दौरान त्रिशाला दुनियाभर में मौजूद सबसे पॉप्युलर टूरिस्ट स्पॉट्स की जगह ऐसी जगहों को एक्सप्लोर कर रही हैं, जो भले ही कम पॉप्युलर हैं, लेकिन खूबसूरती और इतिहास के मामले में काफी रिच हैं। खास बात है यह है कि इन प्लेसेस के बारे में वह सोशल मीडिया पर जानकारी भी दे रही हैं। साथ ही जगह से जुड़े अपने एक्सपीरियंस को भी शेयर करती जा रही हैं, ताकि अगर कोई वहां जाने का प्लान बनाए तो उसे भी मदद मिल सके। बता दें कि त्रिशाला के बॉयफ्रेंड की कुछ ही समय पहले मौत हुई है। वह अभी तक इससे उबर नहीं पाई हैं, जिसके बारे में उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए ही अपनी भावनाएं जाहिर की थीं। इस मुश्किल समय में उन्हें दोस्तों और फैमिली का पूरा सपॉर्ट मिला जिसके लिए उन्होंने शुक्रिया भी अदा किया था। 
रणबीर कपूर की एक बात से जलते है कार्तिक आर्यन 
मौजूदा समय में बॉलिवुड के सबसे पॉप्युलर ऐक्टर्स में से एक कार्तिक आर्यन के पास अभी कई प्रॉजेक्ट्स हैं, जिनकी वह बैक टू बैक शूटिंग कर रहे हैं। लेकिन, इस पॉप्युलैरिटी और स्टारडम को पाने पर भी एक चीज है, जिसे लेकर वह बीटाउन के ऐक्टर रणबीर कपूर से जलन महसूस करते हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कार्तिक ने इसे लेकर बात की और साथ ही में ऐक्टिंग और इंडस्ट्री को लेकर भी अपनी राय रखी। उन्होंने कहा कि 'हम सभी इंडस्ट्री में अपनी अलग जगह रखते हैं और हर कोई अलग तरह की फिल्में करता है। हम सभी मेहनत में विश्वास रखते हैं। यह पॉइंट हम सभी ऐक्टर्स में समान है, जो हमें जोड़ता है। हालांकि, हमारी फिल्म जर्नी में जरूर काफी अंतर है। हम एक-दूसरे को बेहतर काम करने के लिए प्रेरित करते हैं।' कार्तिक ने आगे रणवीर की ऐक्टिंग जर्नी का जिक्र करते हुए कहा, 'रणबीर कपूर ऐसे ऐक्टर हैं, जिनके काम शानदार रहे हैं। उन्होंने जिस तरह की फिल्में की हैं, उसे लेकर मैं उनसे जलन महसूस करता हूं'। 

Related Posts