YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल वेस्ट

राऊत ने कहा शिवसेना को डराने की कोशिश नहीं करें भाजपा

राऊत ने कहा शिवसेना को डराने की कोशिश नहीं करें भाजपा

 राऊत ने कहा शिवसेना को डराने की कोशिश नहीं करें भाजपा 
 शिवसेना के सांसद संजय राउत ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि वह उन्हें डराने या धमकाने की कोशिश न करें और शिवसेना को अपना राजनीतिक रास्ता चुनने दें। राउत ने कहा कि हम लड़ने और मरने के लिए तैयार हैं,लेकिन धमकी या जबरदस्ती की रणनीति को बर्दाश्त नहीं करने वाले है। राउत भाजपा के अध्यक्ष और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बीते लोकसभा चुनाव से पहले बंद दरवाजों के पीछे सत्ता के बंटवारे के फामूर्ले पर की गई टिप्पणियों का जिक्र कर रहे थे।
राउत ने कहा कि मैंने सुना कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कहना है कि देवेंद्र फणनवीस ही महाराष्ट्र के अगले मुख्यमंत्री के दावेदार हैं, यहां तक की सेना भी बार-बार दोहरा रही है कि उनका मुख्यमंत्री ही शपथ लेगा। वहीं शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा था कि मुख्यमंत्री के पद के साथ ही सेना को 50:50 की सत्ता-साझेदारी मिलने की बात हुई थी। हालांकि, शाह और फडणवीस ने इस खारिज कर ठाकरे को झूठा बताकर उन पर भाजपा के साथ गठबंधन खत्म करने का आरोप लगा दिया।
राउत ने बताया कि आपने बंद दरवाजे के पीछे हुए फैसलों को लेकर प्रधानमंत्री मोदी को जानकारी क्यों नहीं दी? चुनाव परिणाम आने तक साझेदारी से मना करने के लिए आप अब तक चुप क्यों रहे?" उन्होंने कहा कि भाजपा हमेशा से बंद दरवाजों के पीछे लिए गए फैसलों को जनता के सामने लाने से मना करती है, लेकिन अगर उन्होंने अपने शब्द और वादे पूरे किए होते, तो मामला कभी भी खुलकर सामने नहीं आता। सोमवार को एंजियोप्लास्टी कराने के बाद राउत ने पहली बार मीडिया से बातचीत की।
 

Related Posts