YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन रीजनल वेस्ट

 शिवसेना ने विधायकों के लिए बुक किए होटल में 100 कमरे, किराया दस से 31 हजार रोजाना

 शिवसेना ने विधायकों के लिए बुक किए होटल में 100 कमरे, किराया दस से 31 हजार रोजाना

 शिवसेना ने विधायकों के लिए बुक किए होटल में 100 कमरे, किराया दस से 31 हजार रोजाना  
महाराष्ट्र में चल रहे सियासी घटनाक्रम के बीच शिवसेना ने खरीद-फरोख्त के डर से अपने और समर्थक विधायकों को मायानगरी मुंबई के ललित होटल में सुरक्षित रख छोड़ा है। शिवसेना ने इसके लिए पांच सितारा के 100 कमरे बुक किए हैं। जिनमें तीन लग्जरी प्रेसिडेंशियल रूम भी शामिल हैं। अत्याधुनिक सुख-सुविधाओं से युक्त यह फाइव स्टार होटल मुंबई के अंधेरी ईस्ट इलाके के साहर एयरपोर्ट रोड पर स्थित है। 
होटल में एक रात का कमरे का किराया करीब 10 हजार से लेकर 31 हजार रुपए तक है। रविवार शाम 4 बजे उद्दव ठाकरे भी ललित होटल पहुंचे। सुप्रीम कोर्ट में रववार को हुई सुनवाई के बाद शिवसेना प्रमुख ने अपने सभी विधायकों के साथ आगे की रणनीति पर विचार विमर्श किया। उधर, शिवसेना के भास्कर जाधव, प्रताप सरनाईक, सुनील प्रभु और दीपक केसरकर शिवसेना विधायकों से अलग अलग गुट में बातचीत भी कर रहे हैं।
गौरतलब है कि राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने शनिवार सुबह 8 बजे भाजपा नेता देवेंद्र फडनवीस को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ दिलवाई। राकांपा प्रमुख शरद पवार के बागी भतीजे अजित पवार ने भी उनके साथ उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली। इसके बाद से महाराष्ट्र में सियासी भूचाल आ गया है। सरकार के गठन के खिलाफ शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। अदालत में याचिका पर रविवार को हुई सुनवाई के दौरान तत्काल फ्लोर टेस्ट की मांग को नामंजूर कर दिया गया। शीर्ष अदालत ने केंद्र, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री को नोटिस जारी किया है। अब सोमवार को फिर से सुनवाई होगी।

Related Posts