YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

गब्बर इज बैक...शिखर ने अपना फोटो शेयर कर गेंदबाजों को दी 'चेतावनी'

गब्बर इज बैक...शिखर ने अपना फोटो शेयर कर गेंदबाजों को दी 'चेतावनी'

गब्बर इज बैक...शिखर ने अपना फोटो शेयर कर गेंदबाजों को दी 'चेतावनी'
 भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ओपनर शिखर धवन कमबैक के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने अपनी वापसी का ऐलान इंस्टाग्राम पर किया है। दिल्ली के इस खिलाड़ी ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- कितने बोलर थे? गब्बर इज बैक...तस्वीर में वह घोड़े की सवारी करते दिख रहे हैं, मानो वह किसी सफर की शुरुआत करने जा रहे हों। 
उल्लेखनीय है कि शिखर ने आखिरी वनडे इंटरनेशनल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था, जो होम सीरीज थी। भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे के दौरान कंधे में लगी चोट के कारण न्यूजीलैंड में होने वाली टी20 और वनडे से बाहर हो गए थे। उनकी जगह पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए संजू सैमसन, जबकि तीन वनडे मैचों के लिए पृथ्वी साव को भारतीय टीम में शामिल किया गया था। वह चोट से वापसी के लिए बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट अकेडमी (एनसीए) में समय बिता रहे थे। 
उल्लेखनीय है कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) को एशिया एकादश टीम के लिए कप्तान विराट कोहली, शिखर धवन, मोहम्मद शमी और कुलदीप यादव के नाम भेजे हैं। यहां धवन और कुलदीप खेलते दिख सकते हैं। बांग्लादेश अपने संस्थापक शेख मुजीबुर रहमान की 100वीं वर्षगांठ पर एशिया एकादश और विश्व एकादश के बीच ढाका में शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में दो टी-20 मैच करा रही है जो 18 और 21 मार्च को खेले जाएंगे। 

Related Posts