YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

जेमिसन के शानदार प्रदर्शन से वेगनर और हेनरी की वापसी हुई कठिन 

जेमिसन के शानदार प्रदर्शन से वेगनर और हेनरी की वापसी हुई कठिन 

जेमिसन के शानदार प्रदर्शन से वेगनर और हेनरी की वापसी हुई कठिन 
 न्यूजीलैंड के युवा क्रिकेटर काइल जेमिसन ने भारत के खिलाफ अपने पदार्पण टेस्ट में ही गेंद और बल्ले से अपने शानदार प्रदर्शन से न्यूजीलैंड के चयनकर्ताओं की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। जेमिसन ने 39 रन देकर चार विकेट लेने के साथ ही 44 गेंदों पर 45 रनों की पारी खेली। भारत और न्यूजीलैंड के बीच शनिवार से दूसरा टेस्ट शुरु होने वाला है। इस मैच में अनुभवी नील वेगनर भी खेल सकते हैं। पिता बनने के कारण वह पहले मैच से बाहर थे। 
वैगनर के अलावा मैट हेनरी भी खेलेंगे। इससे कीवी चयनकर्ताओं के लिए चयन का काम कठिन होगा। इस बारे में कप्तान केन विलियमसन ने कहा, 'जेमिसन ने अपने पदार्पण मैच में शानदार खेल दिखाया।' हमने सीमित ओवरों के प्रारूप में भी उन्हें खेलते देखा था। हमने महसूस किया था कि कैसे वह अलग-अलग क्षेत्रों में योगदान दे सकते हैं।'
विलियमसन ने हालांकि दूसरे टेस्ट में अपनी संभावित टीम के बारे में भी संकेत दिये। उन्होंने कहा, 'वेगनर टीम के साथ जुड़ने को लेकर काफी उत्साहित होंगे, तो उनका आना टीम के लिए बहुत अच्छा होगा।' उन्होंने आगे कहा, ', हमारे पास हेनरी भी हैं और पिछले कुछ समय में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है।' ऐसे में यह देखना है कि हेनरी और वैगनर को जगह देने के लिए किस खिलाड़ी को बाहर किया जाता है। जीतने वाले संयोजन में बदलाव करना चयनकर्ताओं के लिए आसान नहीं होगा। 

Related Posts