YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

 न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज इयान ओ ब्रायन मुश्किल में, इंग्लैंड में रही पत्नी की जान को कोरोना से खतरा 

 न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज इयान ओ ब्रायन मुश्किल में, इंग्लैंड में रही पत्नी की जान को कोरोना से खतरा 

 जानलेवा कोरोना वायरस के कहर का तांडव जारी है और इससे बचने के लिए दुनियाभर में लोगों को घरों में रहने की सलाह दी जा रही है, ताकि इस महामारी को फैलने से रोका जा सके। मगर जब पत्नी किसी दूसरे देश में हो और पति किसी दूसरे देश में, तो एक-दूसरे के लिए दोनों की चिंता मापने का शायद ही कोई पैमाना हो। न्यूजीलैंड के एक तेज गेंदबाज को ऐसे ही अनुभव का सामना करना पड़ रहा है। कोरोना वायरस दुनियाभर में फैल चुका है और न्यूजीलैंड में मौजूद ये खिलाड़ी इंग्लैंड में रह रही अपनी पत्नी की चिंता में परेशान है। दरअसल, एक रिपोर्ट के अनुसार, न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज इयान ओ ब्रायन अपनी पत्नी रोजी और दो बच्चों के साथ ब्रिटेन में रहते हैं। ब्रायन मानसिक बीमारी के इलाज संबंधी काम से न्यूजीलैंड आए हुए थे। मगर अब कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते वह चाहकर भी अपनी पत्नी के पास ब्रिटेन नहीं लौट पा रहे हैं। चिंता इसलिए ज्यादा है क्योंकि उनकी पत्नी को फेफड़े का इंफेक्शन है।
43 साल के इयान ओ ब्रायन ने कहा, मुझे अपनी पत्नी की जान को लेकर चिंता है। क्योंकि उसे फेफड़ों का इंफेक्शन है। ये वायरस उसे मार सकता है। मेरी पत्नी के साथ मेरे दो बच्चे और रोजी की मां हैं जो 80 साल की हैं। ओब्रायन ने न्यूजीलैंड के लिए 22 टेस्ट खेले हैं, जबकि उन्होंने 10 वनडे और 4 टी20 मुकाबलों में भी देश का प्रतिनिधित्व किया है। टेस्ट क्रिकेट में ब्रायन के नाम 73 विकेट हैं।
न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज इयान ओ ब्रायन ने ब्रिटेन जाने की तीन बार कोशिश की, लेकिन हर बार उन्हें नाकामयाबी ही मिली। गुरुवार को वेलिंगटन से ब्रिटेन जाने वाली उनकी उड़ान एक बार फिर रद्द हो गई। हालांकि उन्हें इस बात का अहसास भी है कि अन्य लोगों को भी इस समस्या से जूझना पड़ रहा है। इस बारे में ब्रायन ने कहा, मैं खुशकिस्मत हूं कि तीन बार विमान की टिकट खरीद सका, ये और बात है कि एक बार भी सफलता नहीं मिली। मगर कम से कम मैं ऐसा कर सका। मैं कोई शिकायत नहीं कर सकता क्योंकि लोग इससे भी बुरे हालात में हैं। इयान ओ ब्रायन ने कहा कि मैं जल्द से जल्द अपनी पत्नी के पास लौटना चाहता हूं। मैं दो सप्ताह तक आइसोलेशन में रहूंगा और फिर रोजी की मदद कर सकूंगा। ब्रायन की पांच साल में न्यूजीलैंड की ये पहली यात्रा थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते वे मुश्किल में फंस गए। उन्होंने कहा, मैं पिछली रात को रोया था और सुबह एयरपोर्ट के बाहर भी। पिछले 6-7 महीने मानसिक रूप से चुनौतियों भरे रहे हैं। 
 

Related Posts

0 comments on " न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज इयान ओ ब्रायन मुश्किल में, इंग्लैंड में रही पत्नी की जान को कोरोना से खतरा "

Leave A Comment