YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

अब शायद टीम इंडिया में वापसी नहीं करना चाहते धोनी : भज्जी

अब शायद टीम इंडिया में वापसी नहीं करना चाहते धोनी : भज्जी

नई दिल्ली । दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह का मानना है कि पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी अब शायद टीम इंडिया में वापसी वापसी नहीं करना चाहते हैं। भज्जी के नाम से लोकप्रिय हरभजन ने सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान कहा कि अब लग रहा है कि पिछले साल हुआ विश्व कप का सेमीफाइनल धोनी का आखिरी अंतरारष्ट्रीय मैच था। 
भज्जी ने यह बात धोनी की वापसी को लेकर एक प्रशंसक के सवाल पर कही। जहां रोहित ने कहा, 'यह सवाल कृपया आप धोनी से पूछिए। हमें नहीं पता कि उनके साथ क्या हुआ है या वह क्या चाहते हैं।'
वहीं इस पर भज्जी ने कहा, 'आपको यह देखना चाहिए कि धोनी भारत के लिए खेलना चाहते हैं या नहीं। मेरे ख्याल से वह जानते थे कि 2019 विश्व कप उनका भारतीय टीम के लिए आखिरी टूर्नामेंट था।' इसके साथ ही भज्जी ने कहा कि ऐसा लगता है कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) खेलते रहेंगे, पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कठिन है। भज्जी आईपीएल में धोनी की ही टीम चेन्नै सुपर किंग्स (सीएसके) की ओर से खेलते हैं। 
धोनी अभी लॉकडाउन के दौरान अपने परिवार के साथ हैं।  
धोनी के प्रशंसकों को उनकी आईपीएल-2020 से वापसी की उम्मीदें थीं पर बीच में ही कोरोना महामारी के कारण सभी खेल रोक देने पड़े। अब जब लॉकडाउन के कारण आईपीएल अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है तब धोनी की राष्ट्रीय टीम में वापसी की संभावनाएं भी कमजोर हो गयीं हैं। 
 

Related Posts