YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

क्रिस्टियानो रोनाल्डो और पाउलो डायबाला के गोल से मजबूत हुआ जुवेंटस

क्रिस्टियानो रोनाल्डो और पाउलो डायबाला के गोल से मजबूत हुआ जुवेंटस

रोम । क्रिस्टियानो रोनाल्डो और पाउलो डायबाला के गोल की मदद से जुवेंटस ने इटालियन कप फाइनल में मिली हार को भुलाकर रोम में बोलोनी को 2-0 से हराकर सेरी ए फुटबाल चैम्पियनशिप में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। जुवेंटस इटालियन कप के फाइनल में नैपोली से पेनल्टी शूट आउट में हार गया था, लेकिन कोरोना वायरस के कारण लगभग तीन महीने तक ठप रही सेरी ए में उसने शानदार शुरुआत की। रोनाल्डो ने 23वें मिनट में पेनल्टी को गोल में बदला।
इसके साथ ही पुर्तगाल के इस दिग्गज फॉरवर्ड ने इस सीजन में 22वां गोल दागा, जो पिछली बार की तुलना में एक ज्यादा है। जुवेंटस की 2-0 से इस जीत में डायबाला ने 36वें मिनट में गोल किया। लगातार नौवीं बार इटालियन लीग का खिताब जीतने की कवायद में लगे जुवेंटस ने अब अपने करीबी प्रतिद्वंद्वी लाजियो पर चार अंक की बढ़त बना ली है। उसके 27 मैचों में 66 जबकि लाजियो के 26 मैचों में 62 अंक हैं।
लाजियो को बुधवार को अटलांटा से भिड़ना है। इस बीच एसी मिलान को चोटिल जाल्टन इब्राहिमोविच की गैरमौजूदगी के बावजूद लेसी को 4-1 से हराने में किसी तरह की परेशानी नहीं हुई। मिलान की तरफ से सामु कास्टिलेजो, जियाकोमो बोनावेंटुरा, एंटे रेबिच और राफेल लियो ने गोल दागा। लेसी की तरफ से एकमात्र गोल मार्को मनकोसु ने पेनल्टी पर किया। इस जीत से मिलान की यूरोपीय टूर्नामेंटों के लिए क्वालीफाई करने की संभावना बन गई है। उसके अब नैपोली के समान 39 अंक हैं। नैपोली ने हालांकि उससे एक मैच कम खेला है। एक अन्य मैच में अंतिम स्थान पर चल रहे ब्रेसिया ने फियोरेनटिना के साथ 1-1 से ड्रा खेला।
 

Related Posts