YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

 इंग्लैंड ने पहले टेस्ट के लिए घोषित की टीम,  स्टोक्स करेंगे कप्तानी मोईन और  बेयरस्टो बाहर , लीच शामिल 

 इंग्लैंड ने पहले टेस्ट के लिए घोषित की टीम,  स्टोक्स करेंगे कप्तानी मोईन और  बेयरस्टो बाहर , लीच शामिल 


लंदन । मेजबान इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ आठ जुलाई से शुरु हो रहे पहले क्रिकेट टेस्ट मैच के लिए अपनी 13 सदस्यीय टीम घोषित कर दी है। इसमें टीम की कप्तानी की जिम्मेदारी ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को मिली है क्योंकि नियमित कप्तान जो रुट ने अपने दूसरे बच्चे के जन्म को देखते हुए पहले ही टीम से अपना नाम वापस ले लिया था। हैरान की बात है कि इस टेस्ट मैच के लिए मोईन अली और विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टो को टीम में जगह नहीं मिली है। 
टीम में तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन, स्टुअर्ट ब्राड, जोफ्रा आर्चर और मार्क वुड के अलावा क्रिस वोक्स को भी शामिल किया गया है। वहीं स्पिनर के तौर पर जैक लीच की जगह डॉम बेस को जगह मिली है। बेस को हाल में शानदार प्रदर्शन के कारण टीम में शामिल किया गया है। 
नौ रिजर्व खिलाड़ियों में लीच को रखा गया है पर मोईन और बेयरस्टो को इसमें भी जगह नहीं मिली है। पहला टेस्ट मैच साउथम्पटन में बुधवार से जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में खेला जाएगा। इंग्लैंड टीम इस प्रकार है : 
बेन स्टोक्स (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जोफ्रा आर्चर, डॉम बेस, स्टुअर्ट ब्राड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर (विकेटकीपर), जाक क्रॉले, जो डेनली, ओली पोप, डॉम सिबले, क्रिस वोक्स और मार्क वुड। 
           

Related Posts

0 comments on " इंग्लैंड ने पहले टेस्ट के लिए घोषित की टीम,  स्टोक्स करेंगे कप्तानी मोईन और  बेयरस्टो बाहर , लीच शामिल "

Leave A Comment