YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

 इन खिलाड़ियों के लिए अंतिम हो सकता है यह आईपीएल 

 इन खिलाड़ियों के लिए अंतिम हो सकता है यह आईपीएल 

नई दिल्ली । इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में इस बार सीएसके टीम के कप्तानी महेन्द्र सिंह धोनी सहित कुछ अनुभवी खिलाड़ी अपने नाम के अनुरुप प्रदर्शन नहीं कर पाये हैं और इससे अंदाजा होता है कि इन खिलाड़ियों के लिए यह अंतिम आईपीएल हो सकता है। सीएसके में खेल रहे खिलाड़ियों की उम्र पर अगर बात करें तो वह भी सबसे ज्यादा है। इस टीम के अधिकतर खिलाड़ियों की उम्र 30-35 पार है।  जिन खिलाड़ियों के लिए यह अंतिम आईपीएल हो सकता है वे हैं। 
इमरान ताहिरः पिछले सत्र में शानदार प्रदर्शन करने वाले ताहिर को इस बार एक भी मैच खेलने का अवसर नहीं मिला।  2019 में चेन्नई के इस गेंदबाज ने 26 विकेट लेकर पर्पल कैप जीती थी पर इस बार उन्हें अंतिम ग्यारह में अब तक जगह नहीं मिल पाई है। वह सीएसके के सबसे उम्रदराज खिलाड़ी हैं। ताहिर 42 साल के हो गये हैं। ऐसे में यह तय है कि अब उन्हें अगली बार अवसर नहीं मिलेगा। 
केदार जाधवः केदार जाधव का प्रदर्शन इस सत्र में बेहद खराब रहा है। 8 मैचों में उन्होंने पांच पारियों में 62 रन बनाए हैं। उनका स्ट्राइक रेट 93.93 का है। उनका अधिकतम स्कोर 26 है। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ रनों का पीछा करते हुए वह महज 12 गेंदें खेल पाए। वह 36 साल के हो गये हैं। सीएसके आईपीएल 2020 के बाद उन्हें शायद ही अवसर दे। 
ड्वेन ब्रावोः वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर सीएसके के सबसे उपयोगी खिलाड़ी रहे हैं हालांकि, उनकी उम्र 37 साल हो गई है और वह बराबर फिटनेस से परेशान हैं। यही वजह है कि वह अपना सर्वश्रेष्ठ नहीं दे पा रहे हैं। ब्रावो ने इस सीजन में छह मैच खेले हैं। वह केवल 6 विकेट ले पाए। बीच में ही वह टूर्नामेंट से चोट की वजह से बाहर हो गए। ऐसे में यह आईपीएल उनका भी आखिरी आईपीएल हो सकता है।

Related Posts