YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

साहा - वॉर्नर की तूफानी पारी, 88 रन से जीता हैदराबाद

साहा - वॉर्नर की तूफानी पारी, 88 रन से जीता हैदराबाद

दुबई । आईपीएल 20 - 20 के एक लीग मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को 88 रन से पराजित कर दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने डेविड वॉर्नर और रिद्धिमान साहा के तूफानी अर्धशतकों की बदौलत निर्धारित 20 ओवर में 219 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। जवाब में दिल्ली कैपिटल की टीम 19 ओवर में 131 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।
220 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरे दिल्ली की शुरुआत अच्छी नहीं रही। लगातार फार्म में चल रहे ओपनर शिखर धवन बिना कोई रन बनाए पहले ही ओवर में आउट हो गए। उन्हें संदीप शर्मा ने डेविड वॉर्नर के हाथों कैच कराया। मार्कस स्टोइनिस भी जल्दी ही आउट हो गए, जब दूसरे ओवर में शाहबाज नदीम ने उन्हें डेविड वॉर्नर के हाथों कैच करा दिया। विकेट का पतन लगातार जारी था श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल, रबाडा, एनरिक नॉर्टजे दहाई के अंक तक नहीं पहुंच पाए। ऋषभ पंत ने 35 गेंदों में तीन चौके और एक छक्के की सहायता से सर्वाधिक 36 रन का योगदान दिया। उन्हें संदीप शर्मा की गेंद पर सब्सीट्यूट ने लपक लिया। अजिंक्य रहाणे भी 19 गेंदों में तीन चौके और एक छक्के की सहायता से 26 रन बनाकर राशिद खान द्वारा एलबीडब्ल्यू कर दिए गए। शिमरन हेटमायर को राजस्थान में 16 रन के स्कोर पर बोल्ड कर दिया। उन्होंने 13 गेंद खेलते हुए में तीन चौके मारे। निचले क्रम में तुषार देशपांडे 9 गेंदों में 2 चौके और एक छक्के की सहायता से 20 रन बनाकर नाबाद रहे। हैदराबाद के लिए राशिद खान ने तीन संदीप शर्मा और नटराजन ने 2 - 2, शाहबाज नदीम, जेसन होल्डर और विजय शंकर ने 1 - 1 विकेट लिए।
इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने निर्धारित 20 ओवर में 2 विकेट खोकर 219 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। दिल्ली ने टॉस जीतकर हैदराबाद को बल्लेबाजी का आमंत्रण दिया। ओपनर डेविड वॉर्नर और रिद्धिमान साहा ने विस्फोटक शुरुआत की। दोनों ने पहले विकेट के लिए 58 गेंदों में 107 रन की साझेदारी कर टीम को ठोस आधार प्रदान किया। दसवें ओवर में रविचंद्रन अश्विन ने डेविड वॉर्नर को अक्षर पटेल के हाथों कैच करा दिया। वॉर्नर ने 34 गेंदों में आठ चौके और दो छक्के की सहायता से 66 रन बनाए। इसके बाद रिद्धिमान साहा और मनीष पांडे ने मिलकर मैदान में चारों तरफ बेहतरीन स्ट्रोक लगाते हुए स्कोर 170 रन तक पहुंचा दिया। 15वें ओवर में रिद्धिमान साहा एनरिक नॉर्टेजे की गेंद को उठाकर मारने के चक्कर में श्रेयस अय्यर को कैच दे बैठे। साहा ने 45 गेंदों में 12 चौके और दो छक्के की सहायता से 87 रन का स्कोर बनाया। मनीष पांडे 29 गेंदों में चार चौके और एक छक्के की सहायता से 42 रन बनाकर नाबाद रहे। विलियमसन ने 11 रन का योगदान दिया। दिल्ली की तरफ से एनरिक नॉर्टजे और रविचंद्रन अश्विन को 1 - 1 विकेट मिले।
 

Related Posts