YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

 सूर्यकुमार के चयन नहीं होने पर सचिन ने दिया एक खास संदेश

 सूर्यकुमार के चयन नहीं होने पर सचिन ने दिया एक खास संदेश

नई दिल्ली । आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस के लिए रनों का अंबार लगाने वाले सूर्यकुमार यादव को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के बावजूद ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए नहीं चुना गया है। कई दिग्गज खिलाड़ियों ने सूर्यकुमार का चयन नहीं होने पर सवाल भी खड़े किए थे। सूर्यकुमार अपनी शानदार बल्लेबाजी के दम पर आईपीएल के इस पूरे ही सीजन में सबसे ज्यादा चर्चा में रहे और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने उन्हें स्पिन गेंदबाजी का इस समय का सबसे बढ़िया बल्लेबाज तक बताया। इसी बीच, सूर्यकुमार यादव ने बताया है कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चयन ना होने के बाद उन्हें महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर से एक खास मैसेज मिला था। 
सूर्यकुमार ने बताया कि सचिन ने उन्हें मैसेज लिखकर उनका हौसला बढ़ाया था। सूर्यकुमार ने सचिन के मैसेज को पढ़कर बताया, 'अगर तुम ईमानदार हो और खेल के प्रति समर्पित हो, तब भारत के लिए खेलने का सपना तुम्हारे काफी नजदीक है। लगातार फोकस रहूं और खुद को क्रिकेट के लिए समर्पित करो। मैं जानता हूं कि तुम उनमें से नहीं हो, जो निराश होकर हार मान लेते हैं। सचिन के मैसेज पर सूर्यकुमार यादव ने कहा कि उनके छोटे से मैसेज ने मुझे समझा दिया कि यह कैसे होगा और मैं हमेशा क्रिकेट के लिए फेयर रहा हूं,तब क्रिकेट भी मेरे लिए किसी दिन फेयर होगा।
सूर्यकुमार यादव ने मुंबई इंडियंस की तरफ से सीजन 16 मैचों में 145.01 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 480 रन बनाए थे। सिर्फ यही नहीं, पिछले दो सीजन में भी मुंबई के बल्लेबाज का प्रदर्शन लाजवाब रहा था। साल 2019 में उन्होंने 16 मुकाबलों में 424 रन जड़े थे, जबकि साल 2018 में सूर्यकुमार के बल्ले से 14 मैचों में 512 रन निकले थे। हालांकि, बाकी सीजनों के मुकाबले आईपीएल 2020 में सूर्यकुमार यादव का स्ट्राइक रेट भी काफी बेहतर रहा था। 
 

Related Posts

0 comments on " सूर्यकुमार के चयन नहीं होने पर सचिन ने दिया एक खास संदेश"

Leave A Comment