YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

 विराट के नहीं होने से भारतीय बल्लेबाजी में खालीपन आयेगा  : इयान चैपल 

 विराट के नहीं होने से भारतीय बल्लेबाजी में खालीपन आयेगा  : इयान चैपल 

मेलबर्न । ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान इयान चैपल ने कहा है कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के आखिरी तीन मैचों में नहीं रहने से भारतीय टीम के बल्लेबाजी क्रम में बड़ा खालीपन आयेगा। विराट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीमित ओवरों के 6 मुकाबले और एडिलेड मे खेले जाने वाले शुरुआती टेस्ट मैच के बाद पितृत्व अवकाश पर स्वदेश लौट जाएंगे। 
चैपल के अनुसार भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टेस्ट के बाद विराट कोहली के लौटने से प्रतिद्वंद्वी टीम के आक्रमण में कमी आएगी, जिससे टीम चयन में आशंका पैदा होगी हालांकि सीरीज किस दिशा में जाएगी। अंत में फैसला इससे ही होगा। विराट एडिलेड से 17 दिसंबर से शुरू होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेलने के बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए स्वदेश लौटेंगे। वह हालांकि वनडे और टी-20 सीरीज में खेलेंगे।
चैपल ने कहा , 'कप्तान कोहली पहले टेस्ट के बाद जब अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए लौट जाएंगे, तो भारत को चयन को लेकर परेशानी झेलनी होगी। यह भारतीय बल्लेबाजी क्रम में एक बड़ा शून्य पैदा करेगी।' साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी जगह शामिल किये जाने वाले खिलाड़ी के लिए अपनी पहचान बनाने का यह बड़ा अवसर होगा। चैपल ने माना, ‘यह भारतीय बल्लेबाजी क्रम में काफी बड़ी कमी ला देगा और साथ ही यह उनके प्रतिभाशाली खिलाड़ियों में से एक के लिए खुद के कौशल को दिखाने मौका होगा।’ 
 

Related Posts