YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

 टीम इंडिया की जीत से गदगद प्रशंसक, सोशल मीडिया पर खूब फनी मीम्स शेयर कर रहे  ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का खूब मजाक उड़ाया

 टीम इंडिया की जीत से गदगद प्रशंसक, सोशल मीडिया पर खूब फनी मीम्स शेयर कर रहे  ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का खूब मजाक उड़ाया

मुंबई । ब्रिस्बेन टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को तीन विकेट से हराकर युवा टीम इंडिया ने इतिहास रच दिया। भारत की शानदार जीत के बाद सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के प्रशंसक बेहद खुश हैं, और अब टीम इंडिया ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है। टीम इंडिया की अंतिम टेस्ट में रोमांचक जीत पर सोशल मीडिया भी गदगद होकर खुशी में खूब फनी मीम्स शेयर कर रहे हैं। खासतौर पर लोग ऋषभ पंत की बल्लेबाजी की खूब तारीफ कर रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने फिल्म शोले का एक सीन शेयर करते हुए लिखा है कि अपना लड़का तो हीरा है हीरा। बता दें कि दूसरी पारी में पंत ने 138 गेंद में धुआंधार 89 रनों की पारी खेलकर इंडिया को जीत दिलाकर ही मैदान से लौटे। एक क्रिकेट प्रशंसक ने बल्लेबाजी का मीम्स शेयर करते हुए दिखाया कि कैसे पुजारा पिच पर विकेट के आगे पहाड़ की तरह खड़े हो गए हैं। 
टीम इंडिया को दूसरी पारी में अंतिम टेस्ट जीतने के लिए 328 रनों की जरूरत थी, तब चेतश्वर पुजारा कंगारुओं के सामने दीवार बनकर खड़े हो गए। चौथी पारी में बल्लेबाजी में मुश्किल के बाद भी पुजारा टिके रहे। उन्होंने भारत को मजबूत स्थिति में पहुंचाया और 211 गेंदों पर 56 रनों की शानदार पारी खेली।  फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर की तस्वीर को शेयर करते हुए ट्विटर यूजर ने लिखा पूरा इलाका धुआं धुआं हो गया। 
टीम इंडिया के शानदार प्रदर्शन के बाद भारतीय दर्शक गदगद होकर सोशल मीडिया पर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का खूब मजाक उड़ाया। बता दें की मैच खत्म होने के बाद टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों ने ऐतिहासिक जीत के बाद हाथ में तिरंगा लेकर पूरे स्टेडियम का चक्कर लगाया। 
 

Related Posts