YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

आईपीएल में 100 करोड़ कमाई करने वालों में शामिल होंगे रैना , डिविलियर्स 

आईपीएल में 100 करोड़ कमाई करने वालों में शामिल होंगे रैना , डिविलियर्स 

मुम्बई । आईपीएल के 14वें सत्र में दो बड़े खिलाड़ी 100 करोड़ के क्ल्ब में शामिल हो जाएंगे। चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के सुरेश रैना और एबी डिविलियर्स को टीम में बनाये रखने के साथ ही इनकी आईपीएल से कुल कमाई  एक अरब हो जाएगी।  
आईपीएल में 100 करोड़ की कमाई वाले खिलाड़ी हैं। 
महेन्द्र सिंह धोनी
चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह  धोनी आईपीएस में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ी हैं। धोनी ने पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा है हालांकि उन्होंने ये साफ कर दिया था कि साल 2021 में वो आईपीएल का हिस्सा होंगे। 
धोनी ने अब तक आईपीएल से 137.8 करोड़ रुपए की कमाई की हैं और ऐसे करने वाले वो पहले खिलाड़ी हैं।
रोहित शर्मा
मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा आईपीएल के सबसे सफल कप्तान हैं। साल 2019 का आईपीएल जीतते ही उन्होंने रिकॉर्ड 5 खिताब हासिल किए थे। रोहित इस सूची में दूसरे नंबर पर हैं। आईपीएल से उनकी अब तक की कमाई 131.6 करोड़ हो गयी है। 
विराट कोहली
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर आते हैं। आईपीएल के इस सीरीज के बाद वो रोहित और धोनी के साथ 130 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएंगे। अब तक विराट की आईपीएल से कमाई 126.6 करोड़ है।
सुरेश रैना
चेन्नई सुपर किंग्स के सुरेश रैना ने इस सत्र से 100 क्लब में शामिल होने वाले चौथे भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं। उनकी कमाई 11 करोड़ है और अब तक उन्होंने 99.7 करोड़ की कमाई की थी, लेकिन इस साल वो 100 में शामिल जाएंगे।
एबी डीविलियर्स
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के एबी डीविलियर्स 100 क्लब में शामिल होने वाले पहले विदेशी खिलाड़ी हैं। उनकी कमाई 11 करोड़ रुपये है और इस सत्र में वो इस क्लब में शामिल हो जाएंगे। फिर उनकी कमाई 102.51 करोड़ रुपये हो जायेगी। 
 

Related Posts