YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

इस बार बिना दर्शकों के खेला जाएगा चेन्नई टेस्ट मैच 

इस बार बिना दर्शकों के खेला जाएगा चेन्नई टेस्ट मैच 

चेन्नई । भारत और इंग्लैंड के बीच आगामी श्रृंखला के दो टेस्ट एमए चिदम्बरम स्टेडियम में दर्शकों के बिना खेले जाएंगे। मेजबान संघ टीएनसीए के एक शीर्ष अधिकारी ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी। तमिलनाडु क्रिकेट संघ (टीएनसीए) के सचिव आर एस रामास्वामी के अनुसार दो टेस्ट मैच कोविड-19 हालातों को देखते हुए भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के निर्देश के मुताबिक दर्शकों के बिना खेले जाएंगे। 
उन्होंने कहा वायरस से उत्पन्न हालात को देखते हुए बचाव के उपाय के तहत दर्शकों को दो टेस्ट मैचों में स्टेडियम में जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी।
इसके साथ ही 20 जनवरी को एक सर्कुलर टीएनसीए सदस्यों को भेजा गया है, जिसमें कहा गया है कि मैचों को दर्शकों के बिना खेलने का फैसला बीसीसीआई के साथ लिया गया है। सर्कुलर के अनुसार, कोविड-19 महामारी की मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए बीसीसीआई ने भारत-इंग्लैंड टेस्ट श्रृंखला के दौरान खिलाड़ियों की सुरक्षा के साथ किसी भी तरह का जोखिम नहीं उठाने का फैसला किया है।
बीसीसीआई के निर्देश के अनुसार एहतियाती कदम के तौर पर पहले दो टेस्ट मैच पांच से 17 फरवरी के बीच एम ए चिदम्बरम स्टेडियम में दर्शकों के बिना खेले जाएंगे। टीमों के 27 जनवरी तक चेन्नई पहुंचने की उम्मीद है जिसके बाद बायो-बबल में प्रवेश करने से पहले कोविड-19 परीक्षण कराना होगा। केंद्र सरकार ने हाल में घोषणा की थी कि आउटडोर खेल गतिविधियां मानक परिचालन प्रक्रिया का पालन करते हुए 50 प्रतिशत दर्शकों के साथ करायी जा सकती हैं। पहला टेस्ट मैच पांच फरवरी से शुरू होगा। 
 

Related Posts