YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

श्रीलंका के खिलाफ टी20 टीम के लिए गेल और एडवर्ड्स की वापसी 

श्रीलंका के खिलाफ टी20 टीम के लिए गेल और एडवर्ड्स की वापसी 

जमैका । आक्रामक बल्लेबाज क्रिस गेल और तेज गेंदबाज फिडेल एडवर्ड्स की वेस्टइंडीज टीम में वापसी हुई है। वेस्टइंडीज ने श्रीलंका के खिलाफ अगले सप्ताह से होने वाली टी20 सीरीज के लिए अपनी टीम घोषित कर दी है। इस टीम में सलामी बल्लेबाज गेल के अलावा एडवर्ड्स को भी शामिल किया गया है। जहां गेल दो साल बाद वेस्टइंडीज के लिए पहला मैच खेलेंगे, वहीं एडवर्ड्स करीब आठ साल बाद खेलते हुए नजर आयेंगे। 
पूर्व कप्तान गेल ने वेस्टइंडीज के लिए अंतिम मैच साल 2019 में एक वनडे मैच खेला था। इसके बाद से ही गेल विश्व की विभिन्न टी20 लीग्स में खेलते रहे हैं जिसमें आईपीएल और पीएसल भी शामिल है। गेल को टीम में शामिल करने पर मुख्य चयनकर्ता रोजर हार्पर ने कहा, गेल ने हाल के टूर्नामेंटों में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है और चयन पैनल को लगता है कि वह अभी भी हमारी टीम के लिए उपयोगी साबित होंगे।  
श्रीलंका और वेस्टइंडीज की टीमों के बीच तीन टी20 मैच 3, 5 और 7 मार्च को खेले जाएंगे जिसके बाद 3 मैचों की एकदिवसीय और दो मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेली जाएगी। टेस्ट कप्तान जेसन होल्डर दोनों टीमों में हैं जबकि ऑलराउंडर आंद्रे रसेल कोरोना वायरस की चपेट में आने के कारण टीम में नहीं हैं। 
टीम इस प्रकार है : 
टी20 टीम : कीरोन पोलार्ड (कप्तान), निकोलस पूरन, फैबिन एलन, ड्वेन ब्रावो, फिदेल एडवर्ड्स, आंद्रे फ्लेचर, क्रिस गेल, जेसन होल्डर, अकील होसिन, एविन लुईस, ओबिन मैककॉय, रोवमैन पॉवेल, लेंडल सिमंस, केविन सिनक्लेयर। 
वनडे टीम : किरोन पोलार्ड (कप्तान), शाई होप, फैबियन एलेन, डैरेन ब्रावो, जेसन होल्डर, अकाल होसिन, अल्जारी जोसेफ, एविन लुईस, काइल मेयर, जेसन मोहम्मद, निकोलस दुरान, रोमारियो शेफर्ड और केविन सिनक्लेयर। 
 

Related Posts