YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

सीएसके और राजस्थान रॉयल्स के बीच बुधवार को होने वाला मैच स्थगित 

सीएसके और राजस्थान रॉयल्स के बीच बुधवार को होने वाला मैच स्थगित 

मुम्बई । गेंदबाजी कोच एल बालाजी के कोरोना संक्रमित होने के कारण चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और राजस्थान रॉयल्स के बीच बुधवार को होने वाला इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच स्थगित कर दिया गया है। यह मैच अब बाद में आयोजित किया जाएगा।इससे पहले कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के दो खिलाड़ियों के संक्रमित होने के कारण उसका रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से सोमवार को होने वाला मैच भी स्थगित हो गया था। 
बालाजी के संक्रमित होने के बाद सीएसके को एक बार फिर नियमों के अनुसार पृथकवास के दौर से गुजरना पड़ रहा है।  गौरतलब है कि बोर्ड की मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) के अनुसार यदि कोई भी व्यक्ति संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आता है तो उसे 6 दिन तक पृथकवास पर रहना होगा और इस दौरान उसकी आरटी पीसीआर की तीन रिपोर्ट नेगेटिव आनी चाहिए। 
इस बार में भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के एक अधिकारी ने कहा, ‘सीएसके और रॉयल्स के बीच अरुण जेटली स्टेडियम में कल होने वाला मैच एसओपी नियमों के तहत बाद में खेला जाएगा। बालाजी सभी खिलाड़ियों के सपर्क में आए थे और इसलिए उन सभी को कड़े पृथकवास में रहना पड़ रहा है। उनका प्रत्येक दिन परीक्षण किया जाना है।’ इसमें निगेटिव आने के बाद ही ये खिलाड़ी मैदान पर लौट सकेंगे। 
 

Related Posts