YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

आईपीएल 2021 के सभी मैच रद्द

आईपीएल 2021 के सभी मैच रद्द

नई दिल्ली । बेकाबू होती कोरोना महामारी के बीच आईपीएल 2021 के शेष मैचों को रद्द कर दिया गया है। बताया जाता है कि आईपीएल खेल रहे खिलाड़ियों के लगातार कोरोना संक्रमित होने के बीच मंगलवार को बीसीसीआई की अहम बैठक हुई। पहले इस पर विचार किया गया कि क्यों न मैचों को हफ्ते भर के लिए टाल दिया जाए, लेकिन बाद में खबर आई कि आईपीएल के सभी मैचों को रद्द कर दिया गया है। खासतौर पर विदेशी खिलाड़ियों को इस मामले में जबरदस्त प्रेशर था। दो दिन में तीन खिलाड़ियों को कोरोना होने के बाद यह फैसला लिया गया है। कपिल देव समेत कई पूर्व खिलाड़ियों ने इस फैसले की तारीफ की है। सभी का कहना है कि खिलाड़ियों की जिंदगी की परवाह पहले होना चाहिए। खिलाड़ियों के लिए बायो बबल में रहना भी मुश्किल है। बीसीसीआई पदाधिकारियों के इस फैसले की बोर्ड अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी पुष्टि कर दी है। कहा जा रहा है कि जब भी हालात सामान्य होंगे तब बीसीसीआई मुंबई में मैच करवाने की कोशिश करेंगे। तब ही नया शेड्यूल जारी किया जाएगा।
दो और खिलाड़ी हुए कोरोना पॉजिटिव
अब लीग से जुड़े 2 और खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। इनमें एक सनराइजर्स हैदराबाद के ऋद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा शामिल हैं। खबर है कि साहा पिछले 4-5 दिनों से आइसोलेशन में थे।
बीसीसीआई को 2 हजार करोड़ का नुकसान
आईपीएल को टाल दिया गया है। अगर इसे पूरी तरह रद्द कर दिया जाता है अभी तो बोर्ड को करीब 2000 करोड़ का नुकसान होगा। साथ ही इस साल भारत की मेजबानी में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप पर भी खतरा मंडराने लगेगा। भारत से मेजबानी छीनी जा सकती है। इससे भी बीसीसीआई को करोड़ों का नुकसान होगा।
 

Related Posts