YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

रोनाल्डो की राह पर मिडफील्डर पॉल पोग्बा, बीयर की बोतल हटाई 

रोनाल्डो की राह पर मिडफील्डर पॉल पोग्बा, बीयर की बोतल हटाई 


नई दिल्ली । पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कोका-कोला की बोतल हटाकर सभी को हैरान कर दिया था। रोनाल्डो के कदम से कोका कोला कंपनी को शेयर मार्केट में काफी नुकसान हुआ है। रोनाल्डो की राह पर एक और फुटबॉलर चल पड़े है।   
फ्रांस के मिडफील्डर पॉल पोग्बा ने मैच के बाद प्रेसवार्ता शुरू होने से पहले टेबल पर रखी हैकिनेन बीयर की बॉटल को हटा दिया। पोग्बा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, जर्मनी के खिलाफ मैच के बाद पॉल पोग्बा प्रेसवार्ता के लिए पहुंचे थे। यहां उन्होंने अपने सामने बीयर की बॉटल दिखाई दी, बीयर की बोतल को तत्काल हटा दिया। बता दें कि यूफो यूरो की कोको कोला की ही तरह हैकिनेन ऑफिशल स्पॉन्सर है। 
बता दें कि इनदिनों यूरो कप खेला जा रहा है। पुर्तगॉल टीम के कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने मैच के बाद जब प्रेस कॉन्फ्रेंस वाली टेबल पर आए और वहां पर माइक के पास दो कोका कोला की बोतल और एक पानी की बोतल रखी थी। रोनाल्डो ने वहां रखी दोनों कोका कोला की बोतल को हटाकर और पानी की बोतल उठाकर कहा कि ड्रिक वॉटर 
रिपोर्टों के अनुसार यूरो 2020 के अधिकारिक प्रायोजकों में से एक कोका-कोला के शेयर की कीमत इसके तुरंत बाद 56.10 डॉलर से 55.22 डॉलर घट गई। कोका-कोला का बाजार मूल्यांकन भी 242 अरब डॉलर से घटकर 238 अरब डॉलर हो गया, जिसमें कंपनी को चार अरब डॉलर का झटका लगा। विवाद के बाद कोका कोला ने बयान दिया कि खिलाड़ियों को प्रेस कॉन्फ्रेंस या मैच के दौरान हर तरह की ड्रिंक दी जाती है, अब ये उनपर निर्भर करता है कि वहां क्या लेना पसंद करते हैं, ये हर किसी की पंसद है।  
 

Related Posts