YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

पीसीबी को झटका, यूनिस खान ने बल्लेबाजी कोच के पद से इस्तीफा दिया 

पीसीबी को झटका, यूनिस खान ने बल्लेबाजी कोच के पद से इस्तीफा दिया 

लाहौर । पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज यूनिस खान ने टीम के बल्लेबाजी कोच के पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्हें पिछले साल नवंबर में नियुक्त किया गया था, उन्हें 2022 टी20 विश्व कप तक कोचिंग हिस्सा बनना था। लेकिन सिर्फ सात महीने बाद यूनिस ने पीसीबी से अलग होने का फैसला किया है। उन्होंने पाकिस्तान के 25 जून से 20 जुलाई तक होने वाले यूके दौरे से पहले ये फैसला लिया। 
पीसीबी के सीईओ वसीम खान ने कहा, टीम में योगदान के लिए यूनिस को धन्यवाद दिया। यूनिस खान के कद और अनुभव के विशेषज्ञ को खोना दुखद है। मैं यूनिस खान को पाकिस्तान की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाजी कोच के रूप में उनके योगदान के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं और आशा करता हूं कि वह उभरते क्रिकेटरों के साथ अपने विशाल ज्ञान को साझा करके पीसीबी की सहायता के लिए उपलब्ध रहें। 
बल्लेबाजी कोच के रूप में उनका पहला काम न्यूजीलैंड के खिलाफ था, जहां पाकिस्तान दोनों टेस्ट हार गया था। उसके बाद उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घर में जीत हासिल की और फिर दक्षिण अफ्रीका में। टीम के साथ उनका आखिरी दौरा जिम्बाब्वे के खिलाफ था, जहां पाकिस्तान ने जीत हासिल की थी। पाकिस्तान वेस्टइंडीज के दौरे से पहले नए बल्लेबाजी कोच पाने की भी कोशिश कर रहा है। 20 जुलाई को इंग्लैंड श्रृंखला की परिणति के बाद पाकिस्तान 5 टी20आई और 2 टेस्ट के लिए कैरेबियन के लिए रवाना होगा। 
 

Related Posts