YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

शुभमन अपनी तकनीक पर ध्यान दें : मांजरेकर

शुभमन अपनी तकनीक पर ध्यान दें : मांजरेकर

मुम्बई । भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज संजय मांजरेकर ने कहा है कि युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल को अपनी तकनीक थोड़ी गहराई से काम करना होगा।  शुभमन ने पिछले साल मेलबर्न में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डेब्यू किया करते हुए अच्छा प्रदर्शन किया था पर इंग्लैंड में विश्व टेस्ट चैम्पयनशिप मुकाबले के दौरान वह दोनो पारियों में संघर्ष करते हुए दिखे। ऐसे में मांजरेकर का मानना है कि शुभमन को इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज से पहले अपने फुटवर्क पर और काम करना होगा। 
मांजरेकर ने कहा, उसे अपने फुटवर्क पर काम करना होगा जो कि सभी के लिए स्पष्ट है। गेंद को छोड़ना और वापस अंदर आना एक समस्या है। यह हमेशा फ्रंट फुट पर होता है। शुभमन को इस टेस्ट मैच के दौरान मैंने एक बार भी उन्हें वापस जाते हुए नहीं देखा। वह वास्तव में यह पक्का करने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है कि वह आउट न हो। फिर से वह यह सुनिश्चित करने में लग गया कि फ्रंट पैड पार है और आउटस्विंगर के बारे में चिंतित है। 
मांजरेकर का मानना ​​है कि शुभमन की तकनीक वर्तमान में ऑस्ट्रेलियाई हालातों के अनुकूल है। पूर्व क्रिकेटर ने कहा, यह उस तरह का फुटवर्क है जहां आप बल्लेबाजों से देखते हैं जब आप ऑस्ट्रेलिया में एडिलेड जैसे मैदान में खेल रहे होते हैं जहां गेंद जमीन के साथ ही जाती है। ऐसे में चाहे कुछ भी हो जाए आपको फ्रंट फुट पर आना होगा। मैं थोड़ा संशय में हूं कि क्या हर समय इंग्लैंड में फ्रंट फुट पर रहने का यह सही तरीका है।
 

Related Posts