YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

तब द्रविड़ ने फिल्म देखने के लिए चलने को कहा था : पठान

तब द्रविड़ ने फिल्म देखने के लिए चलने को कहा था : पठान

नई दिल्ली । भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ आजकल कोच के रुप में श्रीलंका दौरे पर गये हैं। भारत की युवा खिलाड़ियों वाली एक टीम शिखर धवन की कप्तानी में श्रीलंका दौरे पर गयी है। द्रविड़ शांत अंदाज में क्रिकेट के गुर सिखाने के लिए जाने जाते हैं। भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने कहा है कि 2007 विश्वकप में मिली हार के बाद तत्कालीन कप्तान द्रविड़ ने उन्हें और महेन्द्र सिंह धोनी को फिल्म देखने के लिए चलने को कहा था। 
पठान ने कहा कि द्रविड़ युवाओं का मार्गदर्शन करने के साथ ही उन्हें आगे बढ़ने की प्रेरणा देते हैं। जिस तरह से द्रविड़ युवा खिलाड़ियों से बात करते हैं उससे खिलाड़ियों के अंदर आत्मविश्वास आता है। उन्होंने कहा, "मुझे वेस्टइंडीज में हुए 2007 विश्व कप की एक बात याद आती है। तब द्रविड़ मेरे और  धोनी के पास आए और कहा कि सभी लोग दुखी हैं, इसलिए हम फिल्म देखने चलते हैं। " 2007 विश्व कप में हारने के बाद कप्तान द्रविड़ ने सभी खिलाड़ियों को कहा कि ये हार अंत नहीं है और जिंदगी इससे काफी बड़ी है। हम फिर वापसी करेंगे.
वहीं द्रविड़ के साथ टेस्ट क्रिकेट में कई बार अहम साझेदारियां निभा चुके वीवी एस लक्ष्मण का मानना है कि उनके पास भविष्य की टीम को बनाने का अवसर है। लक्ष्मण ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि द्रविड़ पर कोई दबाव होगा। इस दौरे में जा रहे हर खिलाड़ी को द्रविड़ के साथ रहने से काफी कुछ सीखने को मिलेगा।"
 

Related Posts