YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

रणतुंगा पर भड़के आकाश चोपड़ा  भारतीय खिलाड़ियों के आंकड़े साझा किये 

रणतुंगा पर भड़के आकाश चोपड़ा  भारतीय खिलाड़ियों के आंकड़े साझा किये 

नई दिल्ली । भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने श्रीलंकाई टीम के पूर्व कप्तान अर्जुन रणतुंगा  के इस बयान पर कड़ी नाराजगी व्यक्त की है जिसमें रणतुंगा ने कहा था कि भारत ने अपनी दूसरी दर्जें की टीम भेजकर उनका अपमान किया है। आकाश ने श्रीलंका टूर पर गए खिलाड़ियों के आंकड़े दिखाते हुए कहा कि टीम में शामिल 20 में से 14 खिलाड़ियों ने किसी न किसी प्रारुप में अंतराष्ट्रीय क्रिकेट खेला है। साथ ही श्रीलंका के खिलाफ होने वाली एकदिवसीय सीरीज के लिए संभावित ग्यारह खिलाड़ियों के आंकड़े भी साझा किए और बताया कि इन खिलाड़ियों ने कुल मिलाकर 471 एकदिवसीय मैच खेले हैं। उन्होंने रणतुंगा से सवाल किया कि उन्हें कहां से यह दूसरे स्तर की टीम नजर आ रही है। 
आकाश ने इसके साथ ही अंतरराष्ट्रीय स्तर पर श्रीलंका टीम के प्रदर्शन में आ रही गिरावट पर भी सवाल उठाये और कहा कि पूर्व कप्तान को पहले अपनी टीम के स्तर पर ध्यान देना चाहिये। भारत और श्रीलंका के बीच 13 जुलाई से तीन एकदिवसीय और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी। 
आकाश ने श्रीलंका क्रिकेट की खराब फॉर्म का जिक्र करते हुए उसकी तुलना अफगानिस्तान टीम से करते हुए कहा कि अफगानिस्तान को टी-20 विश्वकप के लिए क्वालीफायर नहीं खेलने हैं, जबकि श्रीलंका क्वालीफायर टी-20 विश्व कप में हिस्सा लेने के लिए क्वालीफायर खेलेगी। आकाश ने कहा कि यह श्रीलंका टीम की सच्चाई है कि वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर  कहां है।
 

Related Posts