YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

 बीसीसीआई ने शुभमन को वापस बुलाया  किसी अन्य खिलाड़ी को भेजने का प्रस्ताव भी ठुकराया 

 बीसीसीआई ने शुभमन को वापस बुलाया  किसी अन्य खिलाड़ी को भेजने का प्रस्ताव भी ठुकराया 

मुम्बई । भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल को तत्काल स्वदेश वापसी को कहा है। शुभमन इंग्लैंड दौरे में पिंडली के खिंचाव के कारण टेस्ट सीरीज से बाहर हो गये हैं। ऐसे में उनका अगले तीन माह तक खेलना संभव नहीं है। वहीं बीसीसीआई ने शुभमन कि जगह किस अन्य खिलाड़ी को भेजे जाने की टीम प्रबंधन की मांग को ठुकरा दिया है।इंग्लैंड में मौजूद टीम प्रबंधन ने शुभमन के विकल्प की मांग की थी पर मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा इससे सहमत नहीं हैं। वहीं दूसरी ओर भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) चाहता है कि शुभमन भारत लौट आएं हालांकि वह कब तक वापस लौटेंगे, इसे लेकर अभी कोई जानकारी नहीं मिली है।
इससे पहले कहा जा रहा था कि टीम प्रबंधन शुभमन गिल के विकल्प के लिए पृथ्वी शॉ और देवदत्त पडिक्कल को इंग्लैंड बुलाना चाहता है पर प्रबंधन ने कहा है कि उसने ऐसी कोई मांग नहीं की है। एक अधिकारी ने बताया, 'उन्होंने चयनकर्ताओं पर ही फैसला छोड़ दिया है कि वो किस खिलाड़ी को विकल्प के तौर पर भेजते हैं। फिर चाहे वो पृथ्वी हों, यह पडिक्कल या फिर अन्य खिलाड़ी।' 
माना जा रहा है कि शुभमन के बाहर होने के कारण रोहित शर्मा के साथ मयंक अग्रवाल भी टेस्ट सीरीज में पारी की शुरुआत कर सकते हैं। इसके साथ ही स्टैंडबाय के तौर पर अभिमन्यु ईश्वर को स्क्वॉड में शामिल किया जा सकता है। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर शुभमन के डेब्यू के बाद मयंक को अंतिम ग्यारह में अवसर नहीं मिला। अब वह इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में अपने को साबित करना चाहेंगे। आईपीएल में पंजाब किंग्स के लिए खेलते हुए वह शानदार फॉर्म में थे, जिससे मयंक का हौसला काफी बुलंद होगा। वहीं लोकेश राहुल भी पारी शुरु करने के लिए एक अन्य विकल्प हैं। 
 

Related Posts