YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

राहुल द्रविड़ को हेड कोच बनाने के पक्ष में नहीं है ये पूर्व बल्लेबाज, जानें वजह

राहुल द्रविड़ को हेड कोच बनाने के पक्ष में नहीं है ये पूर्व बल्लेबाज, जानें वजह

नई दिल्ली श्रीलंका के खिलाफ आगामी सीमित ओवरों की सीरीज के लिए भारतीय टीम अगुवाई शिखर धवन को सौंपी गई है। सीनियर टीम के इंग्लैंड दौरे पर होने और कोच रवि शास्त्री के उनके साथ होने के कारण श्रीलंका सीरीज के लिए राहुल द्रविड़ को हेड कोच बनाया गया है। इसके बाद से ही ये खबरे सामने आ रही हैं कि भविष्य में द्रविड़ को भारतीय सीनियर टीम की कप्तानी मिल सकती है। पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर बताया कि क्यों राहुल द्रविड़ को टीम इंडिया का हेड कोच नहीं बनाया जाना चाहिए। 
वसीम जाफर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि जिस तरह से भारतीय टीम एक समय पर दो टीमों के साथ दो दौरों पर गई है, यह दिखाता है कि टीम की बेंच स्ट्रेंथ कितनी मजबूत है। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि द्रविड़ पर इस बात को जोर नहीं डाला जाना चाहिए कि वह टीम इंडिया के पर्मानेंट हेड कोच बन जाएं। उनका श्रीलंकाई टीम के साथ जाना बहुत अच्छा संकेत है क्योंकि इससे युवा क्रिकेटरों को मदद मिलेगी। उनकी ज्यादा जरूरत एनसीए में है। 
गौर हो कि द्रविड़ इंडिया ए और अंडर 19 टीम इंडिया के कोच रह चुके हैं। उनकी कोचिंग में पृथ्वी शॉ और शुभमन गिल जैसे क्रिकेटर तैयार हुए हैं जो अब भारतीय सीनियर टीम में शामिल हैं। श्रीलंका दौरे पर गई भारतीय टीम 13, 16 और 18 जुलाई को वनडे सीरीज खेलेगी जबकि 21, 23 और 25 जुलाई को टी20 इंटरनेशनल सीरीज के तहत मैच होंगे। सभी मैच कोलंबो में खेले जाएंगे। 
 

Related Posts