YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

मैक्सवेल ने ट्रोलर्स को आड़े हाथों लिया

मैक्सवेल ने ट्रोलर्स को आड़े हाथों लिया

दुबई ।  रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने टीम को ट्रोल कर रहे लोगों को आड़े हाथों लिया है। मैक्सवेल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लंबा-चौड़ा मैसेज शेयर कर ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब और साथ देने वाले प्रशंसकों का आभार भी व्यक्त किया है। इससे पहले प्रशंसकों ने आईपीएल 2021 में कोलकाता नाइट राइडर्स से टीम के एलिमिनेटर मुकाबला हारते ही कप्तान विराट कोहली सहित पूरी टीम को ट्रोल किया। इससे मैक्सवेल भड़क गये। 
मैक्सवेल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, आरसीबी के लिए यह सत्र अच्छा रहा। हम वहां तक नहीं पहुंच पाए, जहां पहुंचना था पर इसका यह मतलब कतई नहीं कि हमारे लिए यह आईपीएल अच्छा नहीं रहा पर इसके बाद भी सोशल मीडिया पर लोग टीम को लेकर बेकार बातें कर रहे हैं, जो समझ से परे है। उन लोगों को भी यह समझना चाहिए हम भी इंसान हैं, जो हर दिन अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन का प्रयास कर रहे थे। ऐसे में उन लोगों से बस यही कहना चाहूंगा कि अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के बजाए बेहतर इंसान बनें। 
इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने साथ ही लिखा, आरसीबी के सच्चे प्रशंसकों को उनके प्यार और सहयोग के लिए शुक्रिया। कुछ ऐसे लोग हैं जो सोशल मीडिया को भी डरावनी जगह बनाना चाहते हैं। इसे सहन नहीं किया जा सकता है। उनसे यही अपील है वो इस तरह का व्यवहार ना करें। अगर आप मेरे किसी साथी खिलाड़ी या दोस्त को सोशल मीडिया पर अपशब्द कहेंगे तो आपको सभी लोग ब्लॉक कर देंगे। ऐसे में बेकार की बात करने का क्या मतलब। वैसे लोगों को माफ नहीं किया जा सकता है। आरसीबी के साथ मैक्सवेल के लिए भी आईपीएल 2021 अच्छा रहा है। उन्होंने 2014 के बाद से आईपीएल के किसी एक सीजन में 500 से ज्यादा रन बनाए हैं। मैक्सवेल ने इस साल 15 मैच में 42 से ज्यादा के औसत से 513 रन बनाए हैं। उन्होंने इस सत्र में 6 अर्धशतक भी लगाए हैं। 
 

Related Posts