YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम की नई जर्सी लांच 

टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम की नई जर्सी लांच 

मुम्बई ।  भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को आईसीसी टी20 विश्वकप के लिए भारतीय टीम की नई जर्सी लांच की है। बीसीसीआई ने भारतीय टीम की जो नई जर्सी लांच की है उसका रंग गहरा नीला है। इसके साथ ही जर्सी पर हल्के नीले रंग की धारियां भी बनी हुई हैं। इस जर्सी को लांच करते हुए बीसीसीआई ने ट्वीट किया सामने ला रहे हैं बिलियन चीयर्स जर्सी। इसके साथ ही बीसीसीआई ने इस जर्सी की खूबी भी बताई है।
बीसीसीआई ने इस जर्सी में भारतीय टीम के प्रशंसकों का भी ध्यान रखा है और उसे जर्सी की विशेषता बताई है। बीसीसीआई ने भारतीय टीम की जर्सी की खूबी बताते हुए लिखा कि जर्सी पर जो पैटर्न बने हुए हैं वह लाखों करोड़ो प्रशंसकों द्वारा प्रेरित है। 
भारत से पहले आयरलैंड, नामीबिया, स्कॉटलैंड और श्रीलंकाई बोर्ड ने भी अपनी-अपनी टीमों की जर्सी लांच कर दी थी। आयरलैंड की किट हरे और नीले रंग की है वहीं नामीबिया की जर्सी मुख्य रूप से गहरे नीले रंग की है वहीं किट लाल रंग की है। इसके अलावा टी-20 विश्व कप में स्कॉटलैंड की किट बैंगनी है। वहीं श्रीलंकाई टीम ने इस टूनार्मेंट के लिए दो किट रखी हैं जिसमें एक पीले और एक नीले रंग की है। 
 

Related Posts