YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

भारत की हार पर उत्साहित नजर आये अकरम-वकार 

भारत की हार पर उत्साहित नजर आये अकरम-वकार 

दुबई । टी20 विश्व कप क्रिकेट में भारतीय टीम की लगातार दूसरी हार पर पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर वसीम अकरम और वकार यूनुस बेहद उत्साहित नजर आये और लाइव शो में ही नाचने लगे। न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 में भारतीय टीम के बल्लेबाज और गेंदबाज लय में नहीं दिखे जिससे टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा। इससे भारतीय टीम के इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचने की संभावनाएं भी तकरीबन समाप्त हो गयीं। इस हार के बाद टीम इंडिया के प्रशंसक भी निराश हुए हैं। वहीं पाक में जश्न का माहौल रहा। 
इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है। इसमें पाक के पूर्व कप्तान वसीम अकरम, वकार यूनुस भारत की हार से खुश नजर आए और लाइव शो में ही स्टूडियो में नाचते दिखे। उनके साथ पाक के वहाब रियाज और पूर्व कोच मिस्बाह-उल-हक भी मौजूद थे। खिलाड़ियों के जश्न मनाने का यह वीडियो पाक मीडिया में आया है। इसमें पाक क्रिकेटर बेहद खुश नजर आ रहे हैं। 
टीम इंडिया की हार के बाद पूर्व पाक कप्तान शाहिद अफरीदी ने भी टीम इंडिया पर कटाक्ष किया, उन्होंने ट्वीट किया,भारतीय टीम के पास अब भी सेमीफाइनल में पहुंचने का अवसर है हालांकि इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया ने जिस तरह से अपने दो बड़े मुकाबले खेले हैं। उसके बाद अगर वो सेमीफाइनल में क्वालिफाई कर जाती है तो इसे चमत्कार माना जाएगा। भारत को अब अफगानिस्‍तान, नामीबिया और स्‍कॉटलैंड से तीन मैच खेलने हैं। अब सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए भारतीय टीम को तीनो मैच बड़े अंतर से जीतने होंगे। इसके अलावा अन्य टीमों का परिणाम भी मायने रखेगा।
 

Related Posts