YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

तमीम का पाकिस्तान के खिलाफ टी20 में खिलाफ खेलना संदिग्ध 

तमीम का पाकिस्तान के खिलाफ टी20 में खिलाफ खेलना संदिग्ध 

ढाका । बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल टेस्ट सीरीज की तैयारियों को देखते हुए पाकिस्तान के खिलाफ आगामी 19 नवंबर से शुरू होने वाली तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला में शायद ही खेलें। तमीम पाकिस्तान के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए अपने को तैयार करने में लगे हैं। तमीम 14 नवंबर से शुरू होने वाले प्रथम श्रेणी टूर्नामेंट नेशनल क्रिकेट लीग के पांचवें दौर के साथ प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी की तैयारी में लगे हैं। पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच दो मैचों टेस्ट सीरीज विश्व टेस्ट चैंपियनशिप चक्र का हिस्सा है। 
तमीम ने हाल ही में एवरेस्ट प्रीमियर लीग में वापसी का प्रयास किया था पर इस दौरान एक मैच में उनके बाएं अंगूठे में फ्रैक्चर हो गया था, जिसने उन्हें फिर से क्रिकेट से दूर रहना पड़ा है। माना जा रहा है कि तमीम ने अपनी चोट की स्थिति का आंकलन करने के लिए बीसीबी की मेडिकल टीम के साथ तय किया गया कि वह सात नवंबर से स्पिन के खिलाफ बल्लेबाजी अभ्यास शुरू करेंगे और बाद में पूर्ण बल्लेबाजी सत्र करेंगे। 
तमीम ने कहा मैं डॉक्टर से मिला और उन्होंने मुझे सलाह दी कि मैं स्पिन के खिलाफ सात नवंबर से अपनी बल्लेबाजी शुरू करूं और अब मेरी नजर एनसीएल के पांचवें दौर में खेलने पर है। अभी तक अंगूठे की चोट से पूरी तरह उबर नहीं पाया हूं, लेकिन मैंने रिहैबिलिटेशन के तीन हफ्ते पूरे कर लिए हैं और मुझे फिर से बल्लेबाजी शुरू करने में एक हफ्ता और लगेगा।
 

Related Posts