YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

गांगुली के साथ नजर आये पाक प्रशंसक मोमिन

गांगुली के साथ नजर आये पाक प्रशंसक मोमिन

दुबई । टी20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलियाई टीम की जीत के बाद एक पाकिस्तानी मोमिन शाकिब इसी बात को लेकर खुश नजर आये कि ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वार्नर सबसे अधिक रनों के पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम के रिकार्ड को नहीं तोड़ पाये।। आजम ने टी20 वर्ल्ड कप 2021 में 300 रन बनाने वाले अकेले बल्लेबाज रहे। उन्होंने 6 मैचों में चार अर्धशतकों की सहायता से 303 रन बनाए। वहीं वॉर्नर ने 7 मैचों में 289 रन बनाए। वॉर्नर ने इस टूर्नामेंट में तीन अर्धशतक लगाये। मोमिन का एक विडियो आया है इसमें वह बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के साथ खुश नजर आ रहे हैं। 
मोमिन ने अपने इंस्टाग्राम पर गांगुली के साथ तस्वीर भी साझा की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- "दादा, प्रिंस ऑफ कोलकाता और शायद भारत के अब तक के सर्वश्रेष्ठ कप्तानों में से एक से मिलकर खुशी हुई है।  मुझे याद है आपको 2003-2004 में गद्दाफी स्टेडियम में देखा था। एक बार फिर पाक में आपकी मेजबानी के लिए उत्सुक हूं।"
2019 क्रिकेट विश्व कप में जब पाक टीम को भारतीय टीम ने करारी शिकस्त दी थी तो मोमिन काफी सुर्खियों में नजर आए थे। तब उनका एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने कहा था, 'एक दम से समय बदल दिया, जज्बात बदल दिए, जिंदगी बदल दी... ओ भाई मारो मुझे..'  यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, जिसके बाद से ही मोमिन सोशल मीडिया में लोकप्रिय हो गये थे। 
 

Related Posts