YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

इंडोनेशिया मास्टर्स से फिर जीत की लय हासिल करना चाहेंगी सिंधु 

इंडोनेशिया मास्टर्स से फिर जीत की लय हासिल करना चाहेंगी सिंधु 

बाली । महिला बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु पर इंडोनेशियाई मास्टर्स सुपर 750 बैडमिंटन टूर्नामेंट में भारतीय प्रशंसकों की नजरें रहेंगी। इसका कारण यह है कि अनुभवी खिलाड़ी साइना नेहवाल और समीर वर्मा ने चोटिल होने के कारण पहले ही इस टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया था। सिंधु भी इस टूर्नामेंट से एक बार फिर जीत का सिलसिला शुरु करना चाहेंगी। इससे पहले वह डेनमार्क में हुए टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल और फ्रांस में सेमीफाइनल में ही पहुंच पायीं थीं।  उन्होंने अपना आखिरी खिताब साल 2019 विश्व चैंपियनशिप में जीता था। वह इस साल की शुरूआत में स्विस ओपन के फाइनल में पहुंची थी पर खिताब नहीं जीत पायीं थीं। 
सिंधु का इस टूर्नामेंट में पहला मुकाबला थाईलैंड की सुपानिदा कैटथोंग से होगा। सिंधु अगले दो दौर में स्पेन की क्लारा अजुरमेंदी और कनाडा की छठी वरीयता प्राप्त मिशेल ली से खेलेंगी। वहीं सेमीफाइनल में उन्हें जापान की शीर्ष वरीयता प्राप्त अकीने यामागुची से सामना करना होगा। साइना और समीर चोटिल होने के कारण इस टूर्नामेंट में भाग नहीं ले लेंगे। साइना जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव से जबकि समीर पिंडली की मांसपेशियों में खिंचाव से परेशान हैं.
किदाम्बी श्रीलंका और लक्ष्य सेन पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी। लक्ष्य पुरुष एकल के अपने पहले मैच में जापान के कांता सुनेयामा से भिड़ेंगे, जबकि समीर के बाहर होने के बाद श्रीकांत का सामना क्वॉलिफायर से होगा। ओलंपियन बी साई प्रणीत का सामना इंडोनेशिया के शेसर हिरेन रुस्तवितो से होगा जबकि प्रणय को अपने पहले मैच में छठी वरीयता प्राप्त इंडोनेशियाई जोनाथन क्रिस्टी का सामना करना है। पारुपल्ली कश्यप का सामना डेनमार्क के हैंस-क्रिस्टियन सोलबर्ग विटिंगस से होगा। 
 

Related Posts