YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

वार्नर को कप्तान बना सकती है आरसीबी 

वार्नर को कप्तान बना सकती है आरसीबी 

मुम्बई । इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अगले सत्र में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) की कप्तानी कौन करता है यह देखना होगा। टीम के कप्तान विराट कोहली ने इस सत्र में ही घोषणा कर दी थी कि वह आईपीएल के 2022 वें सत्र में कप्तान नहीं करेंगे और केवल एक बल्लेबाज के तौर पर शामिल होंगे। वहीं अब जिस प्रकार एबी डिविलियर्स ने संन्यास लिया है। उसके टीम की बल्लेबाजी प्रभावित हुई है। ऐसे में टीम डेविड वार्नर को खरीद कर कप्तान बना सकती है। वार्नर एक बेहतरीन बल्लेबाज हैं और उन्हें कप्तानी का लंबा अनुभव भी है। 
आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी से पहले अब देखना होगा कि आरसीबी प्रबंधन किन खिलाड़ियों को बरकरार रखती है।  माना जा रहा है कि नीलामी से पहले हरेक टीम चार खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है, जिसमें अधिकतम दो विदेशी खिलाड़ी हो सकते हैं। ऐसे में टीम विराट कोहली के अलावा 
देवदत्त पडिक्कल और युजवेंद्र चहल को भी बरकरार रखेगी।  पडिक्कल और चहल दोनों ने ही आईपीएल के 14वें सीजन में अच्छा प्रदर्शन किया था। वहीं विदेशी खिलाड़ियों की बात की जाये तो ग्लेन मैक्सवेल को बरकरार रखा जा सकता है, कयोंकि मैक्सवेल की बल्लेबाजी ओर गेंदबाजी इस सत्र में अच्छी रही थी। .
कोहली के इस्तीफे के बाद आरसीबी को एक नए कप्तान की भी जरुरत है। उसके लिए वह वॉर्नर पर दांव लगा सकती है। वॉर्नर अभी सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा हैं पर सनराइजर्स हैदराबाद से बाहर होने के कारण उनके आईपीएल नीलामी में उतरने की पूरी संभावनाएं है। आईपीएल में वॉनर के पास कप्तानी का अच्छा अनुभव है जिसको देखते हुए टीम उन्हें खरीद सकती है। ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर ब्रेड हॉग ने भी हाल ही में कहा था कि वार्नर आरसीबी में जा सकता हैं। 
 

Related Posts