YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

मार्टिन गुप्टिल ने दी चहल को हिंदी में गाली, पेट पकड़कर हंसने लगे रोहित 

मार्टिन गुप्टिल ने दी चहल को हिंदी में गाली, पेट पकड़कर हंसने लगे रोहित 

नई दिल्‍ली । भारतीय गेंदबाज युजवेंद्र चहल प्‍लेइंग इलेवन में हो या न हो, लेकिन उनके मनोरंजन की गारंटी रहती है।न्‍यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए चहल की टीम में वापसी होने पर उन्‍होंने पहले ही अपना मजाकिया पक्ष भी दिखा दिया है।भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच हुए दूसरे टी20 मैच से पहले चहल ने मार्टिन गुप्टिल के साथ अपनी एक बातचीत का वीडियो शेयर किया।उन्‍होंने पिछले साल वायरल हुई घटना को लेकर गुप्टिल को चिढ़ाया।चहल ने जो वीडियो शेयर किया है, उससे वहां गुप्टिल से कह रहे हैं, कि आपने मुझसे न्‍यूजीलैंड में क्‍या कहा था।चहल के इस सवाल को सुनकर गुप्टिल हड़बड़कर जवाब दिया कि मैंने कहा कि दोस्‍त कैसे हो।गप्टिल ने कहा कि उन्‍हें उस घटना के बारे में सही से याद नहीं है। 
दरअसल चहल गुप्टिल से उस घटना के बारे में पूछ रहे थे, जो पिछले साल भारत के न्‍यूजीलैंड दौरे के दौरान वायरल हुई थी।उस दौरे पर टी20 मैच खत्‍म होने के बाद गुप्टिल रोहित शर्मा से बात कर रहे थे, तभी चहल बीच में आ गए। गुप्टिल ने चहल को देखते ही हिंदी में गाली दी।दरअसल उन्‍हें इसकी जानकारी नहीं थी कि वहां लाइव ब्रॉडकास्‍ट हो रहा था।घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।गुप्टिल की हिंदी गाली को सुनकर रोहित शर्मा भी पेट पकड़कर हंसने लगे थे।
चहल के वीडियो को भी काफी पसंद किया जा रहा है।हालांकि न्‍यूजीलैंड के खिलाफ इस सीरीज में चहल को अभी तक प्‍लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला।शुरुआती दोनों मैचों में भारत दो स्पिनर के साथ खेला था। अनुभवी आर अश्विन के साथ ही ऑल राउंडर अक्षर पटेल को शुरुआती दोनों टी20 मैच में मौका मिला था।
 

Related Posts