YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

मुश्ताक अली ट्रॉफी में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद क्रुणाल पंड्या ने बड़ौदा की कप्तानी छोड़ी

मुश्ताक अली ट्रॉफी में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद क्रुणाल पंड्या ने बड़ौदा की कप्तानी छोड़ी

नई दिल्ली । भारतीय ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या  ने बड़ौदा टीम की कप्तानी छोड़ दी है। पंड्या ने बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रणव आमीन को ईमेल के जरिए इसकी सूचना दे दी है। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2021 में पंड्या की कप्तानी में बड़ौदा की टीम का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा था। 
बतौर कप्तान पंड्या का इसी साल जनवरी महीने में मुश्ताक अली ट्रॉफी में दीपक हुड्डा से विवाद हो गया था। इसके बाद हुड्डा ने बड़ौदा से नाता तोड़कर राजस्थान की तरफ से खेलना शुरू कर दिया। क्रुणाल पंड्या ने बीसीए को लिखे ईमेल में साफ किया है कि वह टीम के चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे और बतौर खिलाड़ी अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे। हाल में ही संपन्न हुई मुश्ताक अली ट्रॉफी में बड़ौदा की टीम अपने ग्रुप में सबसे नीचे पायदान पर रही थी। बड़ौदा टीम ने ग्रुप स्टेज में खेले गए पांच मैचों में एकमात्र जीत हासिल की थी और चार में उसे शिकस्त का सामना करना पड़ा। 
टीम नॉकआउट में क्वालीफाई नहीं कर पाई थी। टीम के अलावा पंड्या का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। उन्होंने 5 मैचों में कुल 87 रन बनाए, जिसमें एक अर्धशतक शामिल रहा। इसके अलावा उन्होंने 5 विकेट भी झटके। रिपोर्ट के अनुसार विजय हजारे ट्रॉफी के आगामी सीजन के लिए केदार देवधर को बड़ौदा टीम का नया कप्तान बनाया जा सकता है। वहीं स्पिनर भार्गव भट्ट को उप कप्तान चुना जा सकता है।
क्रुणाल पंड्या इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन में मुंबई इंडियंस के बजाय किसी और फ्रेंचाइजी से खेलते नजर आ सकते हैं। रिपोर्ट के अनुसार क्रुणाल को मुंबई फ्रेंचाइजी रिटेन नहीं करेगी। क्रुणाल और उनके छोटे भाई हार्दिक पंड्या आईपीएल की नई फ्रेंचाइजी अहमदाबाद के लिए खेल सकते हैं।
 

Related Posts