YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

श्रेयस का रोहित और शार्दुल साथ नागिन डांस वीडियो देख झूमें प्रशंसक, वीडियो वायरल

श्रेयस का रोहित और शार्दुल साथ नागिन डांस वीडियो देख झूमें प्रशंसक, वीडियो वायरल

नई दिल्ली । कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में टीम इंडिया के बेट्समैन श्रेयस अय्यर न्यूजीलैंड के विरुद्ध अपने डेब्यू टेस्ट में शतक जड़कर इस समय चर्चा में छाए हैं। सोशल मीडिया पर उनकी काफी तारीफ की जा रही है। हालांकि श्रेयस अय्यर सोशल मीडिया पर अपने एक और काम के लिए काफी फेमस हो रहे हैं। अय्यर का भारतीय टी20 कप्तान रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर के साथ एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें तीनों क्रिकेटर होटल के कमरे में नागिन डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में तीनों ही खिलाड़ी एक बॉलीवुड गाने पर बेहतरीन डांस करते हुए नजर आ रहें हैं। श्रेयस अय्यर के पीछे खड़े रोहित शर्मा और शार्दुल ठाकुर उनके द्वारा किये गए डांस स्टेप्स को फॉलो कर रहें हैं। डांस में भी तीनों ने एक साथ जबरदस्त परफॉर्मेंस दिया है।     
रोहित ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो को अभी तक करीब 10 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और साथ ही 12 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इस पर कमेंट भी किया है। तीनों खिलाड़ियों के बीच इस प्रकार का तालमेल है कि एक ही गाने पर तीनों खिलाड़ी ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। रोहित शर्मा ने इससे पहले युजवेंद्र चहल के साथ एक बार एक गाने पर डांस स्टेप किए थे, जिसका वीडियो भी काफी वायरल हुआ था।
रोहित को न्यूजीलैंड के साथ जारी दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट से आराम दिया गया है जबकि अय्यर ने अपने डेब्यू टेस्ट में ही शतक जड़ दिया है। उन्होंने कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में शुक्रवार को पहले टेस्ट के मैच के दूसरे दिन अपना शतक बनाया। अय्यर ने 171 गेंद पर 12 चौके और दो छक्कों की मदद से 105 रन की शतकीय पारी खेली। वह अपने डेब्यू टेस्ट में शतक लगाने वाले 16वें भारातीय बल्लेबाज बने हैं। 
 

Related Posts