YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

धोनी ने मेरे करियर को बढ़ाया : ब्रावो

धोनी ने मेरे करियर को बढ़ाया : ब्रावो


जमैका । वेस्टइंडीज के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की जमकर सराहना करते हुए कहा है कि धोनी ने उनके करियर को आगे बढ़ाने में अहम भूमिका निभाई थी। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में  चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसक) की ओर से खेले ब्रावो ने धोनी के साथ ही सीएसके को भी सराहा है। सीएसके ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 से पहले रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी, रुतुराज गायकवाड़ और मोइन अली को बरकरार रखा है हालांकि इस बार ब्रावो को जगह नहीं दी गयी है। 
सीएसके द्वारा बरकरार नहीं रखे जाने को लेकर ब्रावो ने कहा कि जाहिर है कि मैं मेगा नीलामी में जाऊंगा। मुझे नहीं पता कि मैं किस टीम के साथ जाऊंगा। मैं वहीं जाऊंगा जहां मुझे मेरी किस्मत ले जाएगी। मुझे नहीं पता कि मुझे सीएसके द्वारा चुना जाएगा या नहीं, मुझे किसी अन्य टीम द्वारा उठाया जा सकता है क्योंकि मैं नीलामी में हूं।
ब्रावो ने कहा कि हम सभी जानते हैं कि धोनी मेरे भाई की तरह है। हमारी दोस्ती मजबूत है। वह खेल के महान लीडर हैं और उन्होंने व्यक्तिगत रूप से मेरा करियर संवारने में मदद की। इस ऑलराउंडर ने हाल ही में टी-20 विश्व कप में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी जिससे उनके 17 साल से अधिक के इंटरनेशनल करियर पर ब्रेक लग गया। ब्रावो ने यह भी कहा कि टी10 शायद वह प्रारूप हो सकता है जो क्रिकेट को ओलंपिक तक ले जा सकता है। ओलंपिक में खेलना हर क्रिकेटर का सपना होता है। 
 

Related Posts