YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

साहा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें , बीसीसीआई दे सकती है नोटिस 

साहा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें , बीसीसीआई दे सकती है नोटिस 

मुम्बई । टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के साथ हुई बातचीत को सार्वजनिक करने के कारण साहा से नाराज बताया जा रहा है। इस मामले में बीसीसीआई साहा से जवाव मांग सकती है। इससे पहले साहा ने अपने एक बयान में कहा था कि , द्रविड़ और प्रबंधन ने उन्हें संन्यास लेने को कहा था। अब यही बयान साहा की परेशानी बढ़ा रहा है क्योंकि वो बीसीसीआई की केन्द्रीय अनुबंध सूची में शामिल हैं और उनका यह बयान प्रोटोकॉल का उल्लंघन माना जा रहा है।
गौरतलब है कि साहा 3 करोड़ रुपये की वार्षिक रिटेनरशिप के साथ ग्रुप बी में हैं जिसके एक प्रावधान 6.3 का साहा ने उल्लंघन किया है। खिलाड़ियों के इस अनुबंध में 6.3 में कहा गया है, ‘कोई भी खिलाड़ी खेल, अधिकारियों, खेल में हुई घटनाओं, तकनीक के इस्तेमाल, चयन नीति या खेल से संबंधित किसी भी अन्य मामले के बारे में कोई टिप्पणी नहीं करेगा, जो बीसीसीआई की राय या खेल और टीम के हित में भी नहीं हो।’
वहीं बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने कहा, ‘हां, इस बात की संभावना है कि बीसीसीआई साहा से पूछ सकती है कि एक केंद्रीय अनुबंधित क्रिकेटर होने के नाते उन्होंने चयन के मामलों पर हुई बात को सार्वजनिक क्यों किया। साथ ही कहा कि उन्हें इस मामले में नोटिस दिया जाएगा या औपचारिक रुप से पूछताछ होगी। अभी ये तय नहीं हुआ है। इस मामले में बोर्ड ने अभी तक कोई निर्णय नहीं लिया है। बीसीसीआई में कई लोगों का मानना है कि साहा को द्रविड़ के साथ अपनी बातचीत को सार्वजनिक करने से बचना चाहिए था क्योंकि इससे निश्चित रूप से उनकी छवि खराब हुई है। 
 

Related Posts