YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

रोहित के जोड़ीदार के तौर पर मयंक को उतारे : गावस्कर 

रोहित के जोड़ीदार के तौर पर मयंक को उतारे : गावस्कर 

मुम्बई । भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर के अनुसार श्रीलंका के खिलाफ शनिवार से शुरु हो रहे दूसरे क्रिकेट टेस्ट मैच में सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के जोड़ीदार के तौर पर युवा बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को ही उतारना चाहिये। रोहित के जोड़ीदार लोकेश राहुल फिट नहीं होने के कारण इस सीरीज से बाहर हैं। वहीं मयंक के अलावा शुभमन गिल भी सलामी जोड़ीदार के तौर पर दावेदार हैं पर गावस्कर का मानना है कि शुभमन ने ऑस्ट्रेलिया दौरे में अच्छे प्रदर्शन से सबका ध्यान खींचा था पर हाल के दिनों में उन्होंने अधिक नहीं खेला है। ऐसे में मयंक को ही रोहित के जोड़ीदार के तौर पर उतारा जाना चाहिये। 
गावस्कर के अनुसार हाल ही में लगी चोट के कारण गिल ने पिछले कुछ महीनों में ज्यादा क्रिकेट नहीं खेला है। गावस्कर को लगता है कि वह बेहद प्रतिभाशाली हैं पर यह भी सही है कि उसने पिछले दो महीनों में किसी भी तरह का क्रिकेट नहीं खेला है। उन्होंने रणजी ट्रॉफी भी नहीं खेली , इसलिए अगर आपको भारत के लिए खेलना है तो आपको किसी न किसी तरह के अभ्यास की जरूरत है। सह सही है कि वह प्रतिभाशाली है पर अंत में प्रदर्शन मायने रखता है। 
अग्रवाल की प्रशंसा करते हुए पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि अगर आप ध्यान से देखें, तो मयंक अग्रवाल हमेशा भारत की घरेलू श्रृंखला में बड़ा स्कोर करते हैं हालांकि विदेशी धरती पर अभी तक वह बड़ा स्कोर नहीं बना पाये हैं पर घरेलू मैदान पर उसे रखा जाना चाहिये। 
 

Related Posts