YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

चाहर की जगह अगर मिल्ने या जॉर्डन को मिल सकता है अवसर : विट्टोरी

चाहर की जगह अगर मिल्ने या जॉर्डन को मिल सकता है अवसर : विट्टोरी

मुम्बई । चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके ) टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर अभी तक फिट नहीं हो पाये हैं जिससे उनके आईपीएल के शुरुआती मैचों में खेलने पर संशय छाया हुआ है। सीएसके ने चाहर को 14 करोड़ की मोटी रकम देकर खरीदा है , ऐसे में अगर चाहर नहीं खेल पाते हैं तो यह टीम के लिए एक बड़ा झटका होगा। चाहर वेस्टइंडीज के साथ हुए अंतिम टी20 मुकाबले में चोटिल हो गये थे। उसी के बाद से ही वह टीम से बाहर हैं। 
वहीं न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर डेनियल विट्टोरी कहा है कि अगर  चाहर आईपीएल 2022 में नहीं खेलेंगे तो यह सीएसके के लिए बड़ा झटका होगा। उनका मानना है कि ऐसे में किसी विदेशी गेंदबाज को शामिल किया जा सकता है। 
ऐसे में एडम मिल्ने या क्रिस जॉर्डन में से किसी एक को अवसर मिल सकता है। विट्टोरी ने आगे कहा, मुझे नहीं लगता चाहर की जगह कोई घरेलू गेंदबाज ले सकते हैं, उनकी जगह किसी विदेशी गेंदबाज को ही शामिल करना होगा। 
वहीं जब पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने डेनियल विट्टोरी से पूछा कि चाहर की जगह किसे शामिल किया जा सकता है तो विट्टोरी ने कहा, मुझे लगता है कि यह मिल्ने होगा। उनका प्रदर्शन दुनिया भर में असाधारण रहा है। मुझे लगता है कि मिल्ने अधिक घातक साबित हो सकते हैं, वह गेंद को स्विंग करा सकते हैं। 
 

Related Posts