YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

मयंक अग्रवाल की अगुवाई में जीत के इरादे से उतरेगी पंजाब किंग्स 

मयंक अग्रवाल की अगुवाई में जीत के इरादे से उतरेगी पंजाब किंग्स 

नई दिल्ली । युवा बल्लेबाज मयंक अग्रवाल  की कप्तानी में पंजाब किंग्स टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 15 वें सत्र में जीत के इरादे से उतरेगी। पंजाब किंग्स के पास इस बार अनुभवी और युवा दोनो ही खिलाड़ी हैं जिससे उसका दावा और मजबूत नजर आ रहा है। टीम के पास अनुभी शिखर धवन , जॉनी बेयरस्टो, कगिसो रबाडा, लियाम लिविंगस्टोन के अलावा उभरते हुए खिलाड़ी शाहरुख खान भी हैं। टीम के पास बल्लेबाजी में मयंक , धवन और बेयरस्टो जैसे खिलाड़ी है। ये किसी भी गेंदबाजी आक्रमण का सामना करते हुए बड़ी पारियां खेलने में सक्षम हैं। पिछले सत्र में पंजाब का मध्यक्रम नाकाम रहा था जिससे टीम आगे नहीं बढ़ पायी और छठे स्थान पर ही सिमट गयी। इस लिविंग स्टोन, ओडियन स्मिथ और ऋषि धवन जैसे खिलाड़ी मध्यक्रम को संभाल सकते हैं जबकि शाहरुख फिनिशर की जिम्मेदारी संभालेंगे। 
गेंदबाजी की बात करें तो टीम के पास कगिसो रबाडा और लेग स्पिनर राहुल चाहर जैसे खिलाड़ी हैं हालांकि टीम के पास कोई अच्छा वैकल्पिक गेंदबाज नहीं है। टीम के पास तेज गेंदबाज के तौर पर नाथन एलिस हैं पर उनके पास पर्याप्त अनुभव नहीं हैं। लिविंगस्टोन भी लेग स्पिन गेंदबाजी कर सकते हैं। बाएं हाथ के स्पिनर के तौर पर टीम हरप्रीत बरार का उपयोग कर सकती हैं। टीम के मुख्य कोच अनिल कुंबले हैं जिसके मार्गदर्शन का भी टीम को लाभ मिलेगा। 
पंजाब किंग्स टीम : शिखर धवन, मयंक अग्रवाल (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन, शाहरुख खान, ओडियन स्मिथ, हरप्रीत बरार, ऋषि धवन, कगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह और राहुल चाहर।
 

Related Posts